Breaking News

कांग्रेस सरकार आती है तो अपराधियों को लगता है हमारी सरकार आ गई: सिंह

जिंदा जलाए जाने के प्रयास में पीडि़त युवक को उपचार के लिए एयर एंबूलेंस से दिल्ली भेजा जाए, कमलनाथ सरकार दलित विरोधी: पूर्व मंत्री- अजा वर्ग के धन प्रसाद अहिरवार को जलाने के प्रयास की घटना के विरोध में भाजपा एवं भाजपा अजा मोर्चा के तत्वाधान में एक दिवसीय धरना, १० लाख रुपए की सहायता देने की मांग राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन

सागर. अजा वर्ग के युवक जिंदा जलाने के प्रयास की घटना को लेकर राजनीति तेज हो गई है। भाजपा अजा मोर्चा के बैनर तले सोमवार को पीडि़त युवक और उसके परिजनों को सुरक्षा देने, 10 लाख रुपए की सहायता सहित अन्य मांग को लेकर धरना प्रदर्शन किया। कार्यक्रम में पूर्व गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह सहित भाजपा द्वारा गठित तीन सदस्यीय कमेटी के सदस्य पूर्व मंत्री लाल सिंह आर्य, मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सूरज केरो, पूर्व विधायक डॉ. कैलाश जाटव भी मौजूद थे। गौरतलब है कि धर्मश्री स्थित अयोध्या बस्ती में धन प्रसाद अहिरवार को एक समुदाय विशेष के लोगों ने रंजिश के चलते जिंदा जलाने का प्रयास किया था।

जिला सहकारी बैंक के बाजू वाले मैदान में आयोजित धरना प्रदर्शन में भूपेन्द्र सिंह ने आरोप लगाया कि जब भी प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आती है तो अपराधियों को लगता है कि अपनी सरकार आ गई। सरकार के एक वर्ष के कार्यकाल में अपराध बढ़े हैं जिसमें सबसे ज्यादा अजा वर्ग पर अत्याचार किए जा रहे हैं और सरकार कुंभकरणीय नींद में सो रही है। सिंह ने कहा जब तक अपराधों पर अंकुश नहीं लगाया जाता तब तक भाजपा धरना प्रदर्शन करेगी। उन्होंने पीडि़त धन प्रसाद अहिरवार को तत्काल एयर एंबूलेंस उपलब्ध कराकर दिल्ली में उच्च स्तरीय अस्पताल में इलाज कराए जाने एवं परिजन को सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की।
पूर्व मंत्री लाल सिंह आर्य ने कहा कि पीडि़त धन प्रसाद के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। अजा वर्ग के साथ लगातार अत्याचार हो रहे हैऔर कांग्रेस सरकार मूक दर्शक बनी देख रही है। अजा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सूरज केरो ने कहा कि यह धरना अन्याय के खिलाफ है। अत्याचार किसी भी प्रकार का बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। प्रदेश उपाध्यक्ष प्रदीप लारिया ने कहा कि घटना को लेकर गृहमंत्री डीजीपी, एसपी को ज्ञापन देने के पश्चात् भी पीडि़त के परिजनो को न्याय नहीं मिल पा रहा है। सांसद राजबहादुर सिंह ने कहा कि प्रदेश में अराजकता का माहौल बना हुआ है। विधायक शैलेन्द्र जैन ने कहा कि अचंभा इस बात का है किसरकार एवं कांग्रेस पार्टी के लोगों ने इस घटनाक्रम को नजर अंदाज किया है। धरना को जिला अध्यक्ष प्रभुदयाल पटैल, डॉ. पुष्पा शिल्पी ने भी संबोधित किया। प्रदर्शन के बाद राज्यपाल के नाम एक ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट पवन वारिया को सौंपा। कार्यक्रम में पूर्व प्रदीप लारिया, लाल सिंह आर्य व सूरज केरो पडि़त के घर भी पहुंचे थे, बाद में उन्होंने एसपी से चर्चा कर सुरक्षा की मांग की है।

ये रहे मौजूद

धरने में भगवती प्रसाद जाटव, वृन्दावन अहिरवार, गोपी पंथी नारायण प्रसाद कबीरपंथी, गंगाराम अहिरवार, राकेश लारिया, चेतराम अहिरवार, विशाल खटीक, डॉ. ओपी शिल्पी, रम्मू ठेकेदार, धर्मेन्द्र खटीक, डॉ. सुखदेव मिश्रा, सुशील तिवारी, रामेश्वर नामदेव, लक्ष्मण सिंह, प्रदीप राजौरिया, श्याम तिवारी, नवीन भट्ट, जगन्नाथ गुरैया, अर्पित पाण्डे, माला वृन्दावन अहिरवार, कमलेश चुटेले, विक्रम सोनी, रीतेश मिश्रा, मनीष चौबे, यश अग्रवाल, सोमेश जडिय़ा, याकृति जडिय़ा, प्रमिला मौर्य, सौरभ केशरवानी सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता एवं अजा मोर्चा के पदाधिकारी शामिल हुए।

Check Also

ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शनी राजे आएंगी शिवपुरी, करेंगी मातृशक्ति सम्मेलन को संबोधित

🔊 Listen to this ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शनी राजे आएंगी शिवपुरी, करेंगी मातृशक्ति सम्मेलन …