Breaking News

शिवराज सिंह का बेतुका बयान, 'सत्ता पर काबिज है बेईमान सरकार, इसलिए नहीं हो रही है बारिश'

मंथन न्यूज

मध्यप्रदेश में बारिश के लिए शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश की सरकार को जिम्मेवार ठहराया है।

भोपाल. मध्यप्रदेश  के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान  ऐसे तो सुलझे हुए नेता हैं। लेकिन इस बार उन्होंने एक बेतुका बयान दिया है। मध्यप्रदेश में बारिश कम हो रही है तो इसके लिए भी उन्होंने  कमलनाथ सरकार  को जिम्मेवार ठहरा दिया है। शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि प्रदेश की सत्ता पर बेईमान सरकार काबिज है तो प्रकृति भी घबरा गई है।

 
दरअसल, बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और सदस्यता अभियान के प्रभारी शिवराज सिंह चौहान भोपाल के अर्जुन नगर क्षेत्र में सदस्यता अभियान के लिए आयोजित कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने प्रदेश की सरकार पर खूब निशाना साधा है। शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि बेटे-बेटियों की फीस कांग्रेस सरकार नहीं भर रही है। स्मार्टफोन और लैपटॉप देना भी बंद कर दिया। गरीबों के इलाज का भी पैसा भी यह सरकार खा गई।बारिश न होने के लिए प्रदेश सरकार जिम्मेवार
शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस की सरकार गरीबों पर अत्याचार कर रही है। आपलोग मामा पर विश्वास कीजिए, हम आपकी लड़ाई लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि गर्मी बहुत है, सभा में बैठी बहनें पसीना-पसीना हो गई हैं। मैं समझ रहा हूं, इनकी परेशानी। शिवराज सिंह ने कहा कि ये सरकार बेईमान है, इसलिए प्रकृति भी घबरा रही है। ये तकलीफ हम देख रहे हैं, चिंता नहीं करना है, अच्छे दिन आएंगे। हमलोग सभी इसके लिए मिलकर लड़ेंगे।
गरीबों का दर्द नहीं समझ सकते ये लोग
पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि ये कांग्रेस के बड़े लोग गरीबों का दर्द नहीं समझ सकते हैं। संबल योजना बंद कर दी। गर्भवती बहनों को 16 हजार रुपये देने की योजना भी बंद कर दी। उन्होंने कहा कि संबल योजना वाला परिवार 200 रुपये से अधिक बिजली का बिल नहीं देगा। इससे ज्यादा बिल आयेगा, तो हम सब अहिंसक आंदोलन करेंगे। शिवराज सिंह ने कहा कि गरीबों की रोजी-रोटी छिनने नहीं देंगे। हर अन्याय के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी लड़ाई लड़ेगी
बेटी बचाओ मार्च निकालेंगे
शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि भोपाल के भवानी चौक से 7 सितंबर को बेटी बचाओ मार्च निकलेगा और बेटियों की सुरक्षा एवं बलात्कारियों की फांसी की सजा के लिए हम सब मांग करेंगे। समाज को जागरूक करेंगे। गौरतलब है कि शिवराज सिंह चौहान हाल के दिनों में कमलनाथ सरकार के खिलाफ काफी एग्रेसिव हैं। प्रदेश के मुद्दों को लेकर वे लगातार सड़क पर भी प्रदर्शन कर रहे हैं।

Check Also

सुपर डांसर प्रतियोगिता 2020 मैं भाग लेने की अंतिम तिथि 5जुलाई

🔊 Listen to this शिवपुरी- मध्य प्रदेश के नृत्य में अभिरुचि रखने वाले छात्र-छात्राओं के …