Breaking News

सिंधिया खेमे की मंत्री ने कमलनाथ सरकार पर बोला हमला, कहा- अब अपनी बात किसे सुनाऊं

कमलनाथ खेमे और ज्योतिरादित्य सिंधिया खेमे के मंत्रियों के बीच पहले भी टकराव हो चुका है।
सिंधिया खेमे के मंत्री सरकार पर अनदेखी करने का आरोप लगा रहे हैं।
भोपाल. मध्यप्रदेश में एक बार फिर से कांग्रेस मुश्किलों में घिर सकती है। कमल नाथ सरकार की मंत्री इमरती देवी ने अपनी ही सरकार पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री कमल नाथ पर भी अप्रत्यक्ष रूप से हमला बोला है। इमरती देवी सिंधिया खेमे की मंत्री मानी जाती हैं और मध्यप्रदेश में महिला बाल विकास मंत्री बनने के बाद उन्होंने कहा था अगर महाराज ( ज्योतिरादित्य सिंधिया ) झाड़ू लगाने को कहेंगे तो वो भी लगाने को तैयार हैं।

  
मंच से सरकार पर बोला हमला
रविवार को राजधानी भोपाल में अजाक्स के प्रांतीय सम्मेलन में प्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी नाराज दिखीं। इमरती देवी ने कहा- दो अप्रैल 2018 तो अनुसूचित जाति के लोग शांतिपूर्वक तरीके से शहर बंद करना चाहते थे, लेकिन हमारे ही लोग मरे और हम पर ही केस लगा दिया गया। यह बात मुझे मुख्यमंत्री कमल नाथ और गृह मंत्री बाला बच्चन के सामने कहने थी पर वो कार्यक्रम से चले गए। अब अपनी बात किसको सुनाऊं, यहां मौजूद लोग तो मेरे लोग हैं इनको तो कभी भी सुना सकती हूं।
केस वापस क्यों नहीं ले रहे हैं
इमरती देवी ने कहा- गृहमंत्री बिजली, पानी सहित अन्य मामलों के सभी केस वापस ले रहे हैं तो फिर हमारे लोगों पर हुए केस क्यों नहीं ले रहे हैं, इस बात का मुझे दुख है।
तबादले पर भी नहीं पूछा
इमरती देवी ने कहा- जेएन कंसोटिया के साथ मैंने सात महीने तक मंत्रालय चलाया। कंसोटिया का कार्यकाल अच्छा रहा लेकिन रातों-रात उनका तबादला कर दिया गया। हमको पता ही नहीं चला। मैं महिला एवं बाल विकास मंत्री हूं, मुझसे पूछ लेते कि कंसोटिया को हटाना है या नहीं। मैं 2008 से विधायक हूं मैं मंत्री किसी की दया से नहीं बनी हूं, बल्कि बाबा साहेब के कारण बनी हूं।
कार्यक्रम में मौजूद थे सीएम
अजाक्स के प्रांतीय सम्मेलन में मुख्यमंत्री कमल नाथ, गृहमंत्री बाला बच्चन, पीसी शर्मा, ओमकार मरकाम, प्रभुराम चौधरी और इमरती देवी मौजूद थीं। इमरती देवी से पहले सीएम और गृह मंत्री ने अपना भाषण दिया और फिर कार्यक्रम से चले गए।

Check Also

मुक्तिधाम में अज्ञात कारणों के चलते भड़की आग, 1 हजार क्विंटल सहित अन्य सामान जलकर हुआ खाक, मौके पर प्रशासन

🔊 Listen to this Shivpuri शिवपुरी शहर के मुक्ति धाम में शनिवार की रात अंत्येष्टि …