Breaking News

कमलनाथ पर शिवराज ने कसा तंज, उन्‍हें जाना था कर्नाटक, दिल्‍ली में बैठ गए

 
 
 

शिवराज ने कमलनाथ की तबादला नीति पर भी सवाल उठाए. कहा, वहां पर इंसान तो ठीक है, लेकिन वहां तो कुत्तों तक के ट्रांसफर किये जा रहे हैं.

भोपाल: मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राज्‍य के मौजूदा मुख्यमंत्री कमलनाथ के कर्नाटक न जाने पर तंज कसा है. शिवराज ने कहा, सुना है वह कर्नाटक जाने वाले थे पर वह तो दिल्ली में जा कर बैठ गए. कांग्रेस पार्टी ने उन्‍हें कर्नाटक भेजा था. लेकिन वह तो दिल्ली में ही रह गए.
शिवराज ने सिंधिया को स्कूल के लिए मुफ्त ज़मीन पर दिए जाने पर भी सवाल उठाए. उन्‍होंने कहा, ऐसे स्कूल को जमीन दिया जाना ग़लत है जहां की फीस 13 लाख रु है. पहले बताएं कितने गरीब के बच्चे वहां पढ़ते हैं. एमपी सरकार ने सिंधिया के स्कूल को ज़मीन दे दी, जबकि वह स्कूल 13 लाख रुपए सालाना फीस वसूलता है.
शिवराज ने कमलनाथ की तबादला नीति पर भी सवाल उठाए. कहा, सीएम हाउस में सुरक्षा में लोग लगे थे. वहां पर इंसान तो ठीक है, लेकिन वहां तो  कुत्तों तक के ट्रांसफर किये जा रहे हैं. कमलनाथ सरकार में इंसान तो छोड़ो अब कुत्तो के भी तबादले किये जा रहे हैं. शिवराज ने कहा, किसान आयोग को बंद करना घनघोर किसान विरोधी कदम है. आयोग किसानों के कल्याण की सिफारिश करता था. अब बंद कर रहे हैं. ये सरकार प्रदेश को तबाही की ओर ले जा रही है.
बीजेपी के सदस्‍यता अभियान की तारीफ
शिवराज ने कहा, भाजपा युवा मोर्चा ने आज साढ़े पांच लाख नए सदस्यों को जोड़ने का प्लान बनाया है जो तारीफ के काबिल है. समाज के हर वर्ग को जोड़ा जाएगा. पुराना सदस्य को नहीं जोड़ा जाएगा.

Check Also

मुक्तिधाम में अज्ञात कारणों के चलते भड़की आग, 1 हजार क्विंटल सहित अन्य सामान जलकर हुआ खाक, मौके पर प्रशासन

🔊 Listen to this Shivpuri शिवपुरी शहर के मुक्ति धाम में शनिवार की रात अंत्येष्टि …