Breaking News

अमित शाह के बेहद करीबी पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा को पार्टी ने दी ये अहम जिम्मेदारी

भोपाल – भाजपा के दिग्गज नेता एवं पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा को पार्टी ने एक बार फिर बड़ी जिम्मेदारी दी हैं। नरोत्तम मिश्रा भाजपा के वरिष्ठ नेता हैं और पार्टी हाई कमान के विश्वसनीय माने जाते हैं। इसके साथ ही वो अमित शाह के भी बेहद करीबी माने जाते हैं। ऐसे में पार्टी ने उन्हें अहम ज़िम्मेदारी सौंपी हैं।

दरअसल, पिछले कई दिनों से नागरिकता संशोधन कानून को लेकर प्रदेश समेत देशभर में विरोध प्रदर्शन हो रहा हैं। ऐसे में मंत्री नरोत्तम मिश्रा को नागरिकता संसोधन कानून को लेकर चलाये जा रहे जनजागरण के लिए महाराष्ट्र और छत्तीसगढ़ का जिम्मा सौंपा हैं। ऐसा पहली बार नहीं है जब मंत्री मिश्रा को बड़ी ज़िम्मेदारी दी गई हो, इस से पहले भी कई मौके पर उन्हें अन्य राज्यों में बड़ी जिम्मेदारी सौंपी जा चुकी हैं।

गौरतलब है कि नागरिकता संशोधन कानून के सम्बंध में फैली भ्रांतियों को दूर करने व इसके प्रावधानों की सही जानकारी जन जन तक पहुंचाने भाजपा जन जागरण अभियान देश भर शुरू करने जा रही। जिसके तहत पार्टी घर-घर जाकर नागरिकता संशोधन कानून के बारे में जानकारी देगी। इसके साथ ही पार्टी देशभर में 1000 रैलियां और 250 प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करेंगी।

बता दे कि बीजेपी के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा को महाराष्ट्र और छत्तीसगढ़ का जिम्मा सौंपा हैं। नरोत्तम मिश्रा जन जागरण जागरूकता अभियान के लिए दोनों राज्यों में दौरा करेंगे। जनता के बीच नागरिकता कानून और एनआरसी को लेकर फैले भ्रम को दूर करेंगे।

Check Also

ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शनी राजे आएंगी शिवपुरी, करेंगी मातृशक्ति सम्मेलन को संबोधित

🔊 Listen to this ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शनी राजे आएंगी शिवपुरी, करेंगी मातृशक्ति सम्मेलन …