Breaking News

रीवा / मंत्री जीतू पटवारी ने कार्यकर्ता को लात मारी, फिर धक्का देकर कमरे से बाहर निकाला

रीवा में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मंत्री जीतू पटवारी ने एक कार्यकर्ता को लात मारी, इसके बाद धक्का मारकर बाहर निकाला।
रीवा में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मंत्री जीतू पटवारी ने एक कार्यकर्ता को लात मारी, इसके बाद धक्का मारकर बाहर निकाला।
रीवा पहुंचे मंत्री जीतू पटवारी की प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेसी नेता आपस में लड़ने लगे
बाद में अतिथि विद्वानों ने घेर लिया, मंत्री और अतिथि विद्वानों के बीच भी नोंक-झोंक हुई

भोपाल/रीवा. रीवा में उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर बिफर गए। सोमवार को यहांपटवारी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के पहले कार्यकर्ताओं को कक्ष से बाहर जाने के लिए कहा, लेकिन एक कार्यकर्ता बाहर नहीं हुआ। इससे पटवारी ने गुस्से में पहले उसके पैर में जोर से लात मारी, फिर मुक्का जमाया। बाद में उसे कमरे से बाहर कर दिया।

दरअसल, पटवारी के सामने कांग्रेस के दो धड़े आमने-सामने हो गए थे। वे मंत्री से अपनी बात रखना चाह रहे थे। प्रेस कॉन्फ्रेंस का समय हो गया था। मंत्री ने कार्यकर्ताओं को बाहर जाने के लिए कहा, जिसके बाद विवाद की स्थिति बनने और भीड़ नहीं हटने पर पटवारी बिफर गए। मंत्री के सामने कई बार धक्का-मुक्की हुई, लेकिन पुलिस ने हस्तक्षेप नहीं किया।

अतिथि विद्वानों ने घेरा
प्रेस कांफ्रेंस के बाद पटवारी कोअतिथि विद्वानों ने घेर लिया। मंत्री और अतिथि विद्वानों में काफी नोंक-झोंक हुई। अतिथि विद्वान यह आरोप लगा रहे थे कि मध्यप्रदेश के सरकारी कॉलेजों में जो अतिथि विद्वान पिछले 25 वर्ष से पठन-पाठन की व्यवस्था चला रहे हैं, उनके भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। असिस्टेंट प्रोफेसरों की नियुक्ति कॉलेजों में किए जाने के साथ ही अतिथि विद्वानों को बाहर किया जा रहा है। इस पर मंत्री ने कहा कि नियमितीकरण के लिए एक कमेटी बनाई गई है। किसी भी अतिथि विद्वान के साथ गलत नहीं होगा।

रीवा में कन्या महाविद्यालय की स्थापना की घोषणा की
इससे पहले उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने रीवा में शासकीय कन्या स्नातकोत्तर महाविद्यालय परिसर में छात्रावास और ऑडिटोरियम का लोकार्पण किया। मंत्री श्री पटवारी ने यहां युवा संवाद कार्यक्रम में छात्राओं की मांग पर रीवा में एक और कन्या महाविद्यालय स्थापित किए जाने की घोषणा की।

Check Also

मुक्तिधाम में अज्ञात कारणों के चलते भड़की आग, 1 हजार क्विंटल सहित अन्य सामान जलकर हुआ खाक, मौके पर प्रशासन

🔊 Listen to this Shivpuri शिवपुरी शहर के मुक्ति धाम में शनिवार की रात अंत्येष्टि …