Breaking News

कमलनाथ से नहीं चल रही सरकार, छोड़ें पद और किसी अन्य कांग्रेसी को आने दें – नरोत्तम मिश्रा

कमलनाथ से नहीं चल रही सरकार, छोड़ें पद और किसी अन्य कांग्रेसी को आने दें – नरोत्तम मिश्रा

भोपाल- मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बीते दिनों देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा था। सीएम कमलनाथ ने पीएम मोदी को लेकर कहा था की ‘मोदी जी सरकार चलाने और मुंह चलाने में फर्क होता हैं। उनके इस बयान को लेकर अब बीजेपी के कद्दावर नेता नरोत्तम मिश्रा ने सीएम कमलनाथ को घेराव किया हैं।

नरोत्तम का कहना है कि कांग्रेस के दिग्गज अजय सिंह (ajay singh) उर्फ राहुल भैया कह रहे हैं कि इस सरकार (kamalnath government) में उनकी सुनवाई नहीं हो रही। इतना ही नहीं, कमलनाथ के करीबी वरिष्ठ मंत्री को यहां तक कहना पड़ रहा है कि कमलनाथ की किचन कैबिनेट (kitchan cabinet) में सिर्फ अधिकारी हैं।

नरोत्तम मिश्रा यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि“हालात इतने खराब हैं कि सरकार के एक मंत्री को अपना काम कराने के लिए एक सब इंजीनियर के पैर छूने पङ रहे हैं। वहीं, एक और मंत्री मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर कह रहे हैं कि उनके ही अतिरिक्त मुख्य सचिव मुख्यमंत्री तक की बात को नहीं मानते।

नरोत्तम ने आगे कहा कि इस समय कांग्रेस की स्थिति बेहद ख़राब हैं। सीएम कमलनाथ सरकार नहीं चला पा रहे हैं। इस दौरान नरोत्तम मिश्रा ने सीएम कमलनाथ पर हमला बोलते हुए कहा कि अगर कमलनाथ सरकार नहीं चला पा रहे है तो उन्हें पद से हट जाना चाहिए, और किसी अन्य कांग्रेसी को आने दें। ताकि सरकार सही से चल सकें।

Check Also

ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शनी राजे आएंगी शिवपुरी, करेंगी मातृशक्ति सम्मेलन को संबोधित

🔊 Listen to this ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शनी राजे आएंगी शिवपुरी, करेंगी मातृशक्ति सम्मेलन …