Breaking News

शिवराज सिंह बोले- भोपाल में सिंधिया पर हुआ जानलेवा हमला, गाड़ी पर पत्थर बरसाए गए

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता शिवराज सिंह चौहान ने दावा करते हुए कहा कि भोपाल में ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जानलेवा हमला किया गया और गाड़ी पर पत्थर बरसाए गए.

भोपाल में सिंधिया पर हुआ जानलेवा हमला, गाड़ी पर पत्थर बरसाए गए: शिवराज

शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर साधा निशानाभोपाल में सिंधिया की गांड़ी पर पथराव का आरोप
मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि ज्योतिरादित्य पर जानलेवा हमला हुआ है. शिवराज ने दावा करते हुए कहा कि भोपाल में ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जानलेवा हमला किया गया है. उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि सिंधिया की गाड़ी पर पत्थर बरसाए गए और काफिले पर भी पथराव किया गया.

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि भोपाल में सिंधिया की गाड़ी को रोकने की कोशिश की गई. ज्योतिरादित्य सिंधिया किसी तरह से जान बचाकर निकले हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी सिंधिया पर हुए जानलेवा हमले की जांच की मांग करती है. शिवराज सिंह ने कहा कि मध्य प्रदेश में कानून-व्यवस्था की स्थिति बहुत खराब हो गई और अराजकता फैली हुई है.

उन्होंने कहा कि पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा के बीजेपी के उम्मीदवार ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जानलेवा हमला करने के लिए उनकी गाड़ी पर चढ़ने का प्रयास किया गया. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए शिवराज सिंह ने कहा कि क्या राज्य में सत्ता खोने से बौखलाई सरकार सिंधिया पर जानलेवा हमला करवा रही थी.

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि सिंधिया पर हुए इस हमले की निंदा करते हुए मैं पुलिस प्रशासन से जांच की मांग करता हूं. साथ ही इस मामले में जो भी दोषी हो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए.

बता दें कि कांग्रेस का दामन छोड़कर बीजेपी में शामिल हो चुके ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शुक्रवार को राज्यसभा के लिए नामांकन दाखिल किया. सिंधिया ने मंगलवार को कांग्रेस की प्राथमिकी सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था और बुधवार को वह बीजेपी में शामिल हो गए थे. इसके बाद बीजेपी ने सिंधिया को राज्यसभा का उम्मीदवार बनाने का ऐलान किया था. सिंधिया गुरुवार को जब भोपाल पहुंचे तो भाजपा की ओर से उनका जोरदार स्वागत किया गया.

Check Also

ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शनी राजे आएंगी शिवपुरी, करेंगी मातृशक्ति सम्मेलन को संबोधित

🔊 Listen to this ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शनी राजे आएंगी शिवपुरी, करेंगी मातृशक्ति सम्मेलन …