Breaking News

नरोत्तम मिश्रा बोले – अब तो चला चली की बेला है, कुहासे और धूंध के बादल छटते जा रहें,शाम तक शाम तक बहुत सारे बादल जा चुके

मध्य प्रदेश की सियासी उठापटक पर पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान

भोपाल : मध्य प्रदेश की सियासी उठापटक पर पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा रविवार की सुबह कहा कि कुहासे और धूंध के बादल छटते जा रहें, शाम तक बहुत सारे बादल जा चुके होंगे और वह सभी बातों पर तैयार हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि राज्यपाल और विधानसभा अध्यक्ष दोनों संवैधानिक पद पर बैठे हुए दोनों सही निर्णय लेंगे। हमारे विधायक पास में ही हैं, 1 घंटे के समय में आ जाएंगे, प्रतीक्षा करिए।

सिंधिया जी बीजेपी के नेता हैं उनके समर्थक उनके साथ हैं

पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि सिंधिया जी बीजेपी के नेता हैं उनके समर्थक उनके साथ हैं। अन्य विधायकों के इस्तीफे और विधानसभा अध्यक्ष की कार्रवाई पर बोले – 24 घंटे के अंदर कुछ सामने आएगा। कांग्रेस चाहे तो सुप्रीम कोर्ट चली जाएं, सुप्रीम कोर्ट के कई निर्णय आ चुके हैं, कांग्रेस बहुमत खो चुकी है। कांग्रेस के आरोपों पर कहा- कांग्रेस के मंत्रियों के प्रति मेरी संवेदना है, अब तो चला चली की बेला है।

मध्यप्रदेश में राजनीतिक संकट

रविवार को राजधानी भोपाल में बागी विधायकों के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया है। सिंधिया समर्थकों के विधायकों ने आज दोबारा एक वीडियो क्लिक जारी बेंगलुरु में स्वेच्छा से रहने की बात कही। इधर, भोपाल में राजाभोज एयरपोर्ट रोड पर चप्पे-चप्पे पर कड़ी सुरक्षा पहरा लगा हुआ है। जयपुर से भोपाल पहुंच रहे कांग्रेस के विधायकों की सुरक्षा के साथ ही बेंगलुरु से आने वाले बागी विधायकों और भाजपा विधायकों के आने की सूचना मिलते ही पुलिस फोर्स सक्रिय हुई।

चप्पे-चप्पे पर लगी फोर्स

एरयपोर्ट पर धारा 144 लागू की गई है ताकि किसी प्रकार की अव्यवस्था न हो। राजधानी के 5 थाना प्रभारी समेत एडिशनल एसपी व यातायात डीएसपी सुरक्षा में मौके पर मौजूद रहे। एयरपोर्ट से लेकर गांधीनगर चौराहे तक पुलिस की सघन चेकिंग की जा रही। भोपाल में जगह-जगह बैरिकेट्स लगाकर सुरक्षा की गई है। एयरपोर्ट राजाभोज पर सिर्फ उन्हे जाने की अनुमति दी जा रही जिनके पास बोर्डिंग पास है।

Check Also

ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शनी राजे आएंगी शिवपुरी, करेंगी मातृशक्ति सम्मेलन को संबोधित

🔊 Listen to this ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शनी राजे आएंगी शिवपुरी, करेंगी मातृशक्ति सम्मेलन …