Breaking News

आपदा से निपटने के लिये वशिष्ठ पत्रकार अशोक अग्रवाल ने मुख्यमंत्री सहायता कोष मे जमा कराई राशि

शिवपुरी -देश मे कोरोना जैसी भीषण आपदा से निपटने के लिये अब जनमानस भी सहयोग के लिये उतर रहा है। इस आपदा से निपटने के लिये लोग मुख्यमंत्री सहायता कोष मे अपने सामर्थय के अनुसार दान देकर अपना योगदान दे रहे है।
शिवपुरी के रहने वाले वशिष्ठ पत्रकार पटेल पार्क सस्थांपक अशोक अग्रवाल ने इस आपदा मे अपना 5100 रूपये का दान देकर सहयोग प्रदान किया है।
उन्होने यहॉ राशि मुख्यमंत्री सहायता कोष को ऑनलाईन ट्रांसफर की है यहॉ राशि आयकर अधिनियम 1961 की धारा 80(वी)(2)(ए)(व्ही) के अंतर्गत आयकर मुक्त रखी गयी है आपदा मे अपना सहयोग एमपी ऑनलाईन लिमिटेड की साईट्स का उपयोग करना होगा ओर उसको खोलकर अपनी सहायता राशि ऑनलाईन ट्रांसफर ट्रॉजेक्शन के साथ दान की जा सकती है
इसके साथ ही पटेल पार्क सस्थांपक अशोक अग्रवाल ने क्षेत्र के ऐसे सेवाभावी लोगों एवं संस्थाओं से भी आग्रह किया है कि वह भी वर्तमान समय में देश की इस बड़ी समस्या से निपटने हेतु मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में यथासंभव आर्थिक सहायता अवश्य प्रदान करें, ताकि मध्यप्रदेश सरकार आने वाले समय में प्रदेश में कोरोना वायरस के संक्रमण से प्रदेशवासियों को निजात दिलाने हेतु और अधिक तत्परता से पहल कर सके अशोक अग्रवाल द्वारा मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में दी गई ।

Check Also

ट्विटर संग्राम) दिग्विजय सिंह के ट्विट पर गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा का पलटवार भाजपा जिंदा टाईगरों की पार्टी

🔊 Listen to this (ट्विटर संग्राम) दिग्विजय सिंह के ट्विट पर गृह मंत्री डॉ नरोत्तम …