Breaking News

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राज्यपाल लालजी टंडन से की मुलाकात

मध्य प्रदेश:
मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को राजभवन में राज्यपाल लालजी टंडन से मुलाकात की और राज्य में कोरोना वायरस के संकट से निपटने के लिए किए जा रहे प्रयासों का ब्यौरा दिया. चौहान की इस मुलाकात को राज्य में मंत्रिमंडल की संभावनाओं से भी जोड़कर देखा जा रहा है.

राज्य में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ रही है, इंदौर में सबसे ज्यादा संक्रमित मरीज पाए गए हैं. वहीं दिल्ली के निजामुद्दीन क्षेत्र में तबलीग जमात में शामिल हुए कई अन्य राज्यों के कार्यकर्ताओं के संक्रमित पाए जाने के बाद राज्य में भी हलचल बढ़ी हुई है, क्योंकि इस आयोजन में राज्य से 107 लोगों के हिस्सा लेने की बात सामने आई है.

आधिकारिक जानकारी के अनुसार, “मुख्यमंत्री चौहान ने राजभवन में शिष्टाचार भेंट की. राज्यपाल को मुख्यमंत्री ने प्रदेश में कोरोना की स्थिति और उस पर नियंत्रण के लिए किए जा रहे प्रयासों की जानकारी दी.”

वहीं मुख्यमंत्री की इस मुलाकात से सियासी हलकों में मंत्रिमंडल के गठन की चर्चा जोर मार रही है, क्योंकि मुख्यमंत्री के तौर पर चौहान ने 23 मार्च को शपथ ले ली थी, मगर अब तक मंत्रिमंडल ने शपथ नहीं ली है. केारोनावायरस के संक्रमण के चलते जिम्मेदारी का बटवारा जरुरी महसूस किया जा रहा है, इसलिए संभावना जताई जा रही है कि मंत्रिमंडल का जल्दी गठन हो सकता है, भले ही मंत्रियों की संख्या कम है.

Check Also

ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शनी राजे आएंगी शिवपुरी, करेंगी मातृशक्ति सम्मेलन को संबोधित

🔊 Listen to this ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शनी राजे आएंगी शिवपुरी, करेंगी मातृशक्ति सम्मेलन …