Breaking News

जीतू पटवारी ने मध्यप्रदेश विधानसभा उपचुनाव में हार स्वीकारी ?

भोपाल। मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष, पूर्व कैबिनेट मंत्री, कमलनाथ के सबसे नजदीकी नेता और मध्य प्रदेश में कांग्रेस के सबसे लोकप्रिय युवा नेता जीतू पटवारी के बयान के बाद प्रश्न उपस्थित हुआ है। क्या जीतू पटवारी ने मध्यप्रदेश में आने वाले विधानसभा उपचुनाव में हार स्वीकार कर ली है।

शेष कार्यकाल के लिए शिवराज सिंह को सीएम स्वीकार किया

सीएम शिवराज सिंह चौहान के एक वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी की ओर से मीडिया डिपार्टमेंट के चेयरमैन जीतू पटवारी ने सीएम शिवराज सिंह चौहान से मांग की है कि वह किसान कर्ज माफी की शेष बची हुई प्रक्रिया को पूरा करें। उनकी इसी मांग के कारण प्रश्न उपस्थित हुआ है कि क्या उन्होंने उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी की हार को स्वीकार कर लिया है।

कर्ज माफी की मांग नहीं करते तो क्या कहते जीतू पटवारी
चुनाव पूर्व ऐसे मामलों पर अक्सर नेताओं द्वारा किसानों को आश्वस्त किया जाता है कि आप चिंता ना करें उपचुनाव में जीत कर आने के बाद जब मध्यप्रदेश में फिर से कमलनाथ की सरकार होगी तो हम कर्ज माफी की बाकी प्रक्रिया भी 10 दिन के अंदर पूरी कर देंगे। जीतू पटवारी का बयान कुछ इस तरह का आभास दिलाता है कि उन्होंने शिवराज सिंह चौहान को शेष कार्यकाल के लिए मुख्यमंत्री स्वीकार कर लिया है।

Check Also

चीन के खिलाफ मोदी सरकार का बड़ा फैसला, TikTok समेत 59 Apps बैन

🔊 Listen to this नई दिल्ली. LAC पर भारत और चीन के बीच तनाव जारी …