Breaking News

कैलाश विजयवर्गीय बोले- कमलनाथ ने MP की जनता को छला, सभी 24 सीटें जीतेगी भाजपा

प्रेमचंद गुड्डू के कांग्रेस में शामिल होने से सांवेर सीट पर मुकाबला रोचक होने के सवाल पर विजयवर्गीय ने कहा, “सांवेर सीट पहले से ज्यादा वोट से जीतेंगे. सांवेर ही नहीं, सभी उपचुनाव हम जीतेंगे.“

इंदौर: भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने पार्टी दफ्तर में मंगलवार को संगठन महामंत्री सुहास भगत और प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा से लंबी चर्चा की. कैलाश विजयवर्गीय ने संविधान में इंडिया को भारत लिखे जाने के लिए सुप्रीम कोर्ट में दायर याचिका का समर्थन किया.

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, ”अच्छा है. सैद्धांतिक रूप से हम इसका समर्थन करते हैं. बहुत विलंब से यह मांग उठी है, यदि पहले उठती तो अच्छा होता.’ प्रेमचंद गुड्डू के कांग्रेस में शामिल होने से सांवेर सीट पर मुकाबला रोचक होने के सवाल पर विजयवर्गीय ने कहा, ”सांवेर सीट पहले से ज्यादा वोट से जीतेंगे. सांवेर ही नहीं, सभी उपचुनाव हम जीतेंगे.”

भाजपा महासचिव ने कहा, ”क्योंकि कमलनाथ जी ने मध्य प्रदेश की जनता के साथ छलावा किया है. किसानों से कहा था कर्ज माफ करेंगे, कर्ज माफ नहीं हुआ. बेरोजगार नौजवानों से कहा था भत्ता देंगे, दिया नहीं. कामकाजी स्वयं सहायता समूहों की महिलाओं से कहा था कर्ज माफ करेंगे, उनका कर्ज माफ नहीं हुआ. दूध वालों को कहा था प्रति लीटर 5 रुपए की सब्सिडी देंगे, दी नही. हर वर्ग को छला है उन्होंने.”

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, ”सब लोग ठानकर बैठे हैं कि बीजेपी को विजयी बनाएंगे. क्योंकि जिस तरह शिवराज जी के नेतृत्व मे सरकार चल रही है, अभी जो गेंहू उपार्जन हुआ किसानों का उत्पादन सरकार खरीद रही है. गरीबों के कल्याण की, किसानों के कल्याण की योजना लॉन्च हो गई है. कमलनाथ जी ने मप्र की जनता से छलावा किया. इसलिए सभी सीट कांग्रेस हारेगी.”

दीपक जोशी के नाराज होने और उनको मनाने उनके घर जाने के सवाल पर कैलाश विजयवर्गीय बोले, ‘डैमेज हो तब डैमेज कंट्रोल किया जाता है. दीपक जोशी कोई आज के कार्यकर्ता हैं क्या? उनके पिताजी (कैलाश जोशी) कितना बड़ा नाम हैं, यदि उनके बेटे पर कोई शक कर रहा है तो यह उसकी राजनीतिक नासमझी है. दीपक जी से मिलना सहज था. आज भी मैं वापस जाते हुए दो-तीन कार्यकर्ताओं से मिलूंगा.”

Check Also

चीन के खिलाफ मोदी सरकार का बड़ा फैसला, TikTok समेत 59 Apps बैन

🔊 Listen to this नई दिल्ली. LAC पर भारत और चीन के बीच तनाव जारी …