Breaking News

सरकार मरीजों के पास / इंदौर में पीपीई किट पहनकर कोविड वार्ड में पहुंचे गृहमंत्री मिश्रा, मरीजों से बात की, कहा- घबराने की जरूरत नहीं

इंदौर में मंत्री तुलसी सिलावट के साथ कोविड वार्ड पहुंचे गृहमंत्री मिश्रा ने मरीजों से बात की।
गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा कोरोना महामारी को लेकर अधिकारियों से बैठक भी करेंगे
इससे पहले मिश्रा ने 23 जून उज्जैन में कोरोना मरीजों का हालचाल लिया था

इंदौर. गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री नरोत्तम मिश्रा गुरुवार को अचानक इंदौर पहुंचे। वे सीधे अरबिंदो अस्पताल पहुंचे, जहां पीपीई किट पहनकर कोविड वार्ड में दाखिल हुए। उनके साथ जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट भी वार्ड में पहुंचे। गृहमंत्री ने यहां पूरे वार्ड का निरीक्षण किया और कोराेनामरीजों से बात कर इलाज के साथ अन्य संबंधित जानकारी ली। उन्होंने कहा कि सरकार आपके साथ है। आप निश्चिंत होकर इलाज करवाएं। किसी प्रकार से घबराने की जरूरत नहीं है।

गृहमंत्री मिश्रा ने अधिकारियों के साथ बात कर हालात का जायजा लिया।
अरबिंदो प्रबंधन समेत डॉ. विनोद भंडारी ने से इलाज को लेकर गृहमंत्री को जानकारी दी। वे कोरोना महामारी को लेकर अधिकारियों से बैठक भी करेंगे। गृहमंत्री के साथ कलेक्टर, आईजी, सहित बड़ी संख्या में प्रशासनिक अधिकारी भी अस्पताल पहुंचे।

उज्जैन में भी पीपीई किट पहनकर मरीजों से मिले थे गृहमंत्री
इससे पहले 23 जून काे उज्जैन पहुंचे गृहमंत्री ने पीटीएस पहुंचकर काेराेना का इलाज करवा रहे मरीजों से मुलाकात की थी। मिश्रा का कहना है कि प्रदेश में कोरोना से डरने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि हमारे यहां रिकवरी रेट 78 फीसदी है। इसलिए डरने की नहीं, सावधानी रखने की जरूरत है। उन्हाेंने महाकालेश्वर के दर्शन करने के बाद कहा था कि कोरोना हो भी जाए तो सरकार ने इलाज की नि:शुल्क व्यवस्था की है। उन्होंने कहा यदि कोई बीमार हो जाए तो उसे भाई देखने नहीं जाएगा तो कौन जाएगा। इसलिए मैं पीटीएस में मरीजों को देखने गया था।

Check Also

चीन के खिलाफ मोदी सरकार का बड़ा फैसला, TikTok समेत 59 Apps बैन

🔊 Listen to this नई दिल्ली. LAC पर भारत और चीन के बीच तनाव जारी …