शा.हाई स्कूल मड़वासा एवं शा.कन्या प्रा.शाला लुकवासा के उन्नयन हेतु स्कूल शिक्षा मंत्री से मिले -सुरेंद्र शर्मा।


भोपाल-भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुरेंद्र शर्मा ने कल भोपाल में स्कूल शिक्षा मंत्री श्री विजय शाह से मुलाकात की एवं उनसे शासकीय हाई स्कूल मड़वासा के हायर सेकेण्डरी में तथा शासकीय कन्या प्राथमिक शाला लुकवासा के माध्यमिक शाला में उन्नयन की मांग की।
शिक्षा मंत्री को सौंपे पत्रों में सुरेंद्र शर्मा ने कहा शासकीय हाई स्कूल मड़वासा के उन्नयन से शिवपुरी जिले के मड़वासा,इमलौदा,हरीपुर टौरिया,तारावली,पीरोंठ, मेघोना बड़ा, बरोदिया,दादू खेड़ी,पूरा इत्यादि ग्रामो के तथा अशोकनगर जिले के मानकचौक, पारसौल, घटावदा, रुसल्ला के विद्यार्थियों को उच्चतर शिक्षा के अध्ययन हेतु दूर नही जाना पड़ेगा क्योंकि अभी तहसील में नजदीकी हायर सेकेंडरी स्कूल बदरवास है जिसकी दूरी लगभग 20 किमी है।
दूसरे पत्र में सुरेंद्र शर्मा ने स्कूल शिक्षा मंत्री को बताया कि शासकीय कन्या प्राथमिक शाला लुकवासा 45 वर्ष पुराना विद्यालय है इसके माध्यमिक शाला में उन्नयन होने से लुकवासा सहित आसपास के 40 गाँव की बेटीयों को अध्ययन में सुबिधा होगी।
स्कूल शिक्षा मंत्री श्री विजय शाह ने सुरेंद्र शर्मा की दोनों मांगो से सहमत होते हुये कहा कि इस सत्र की विद्यालय उन्नयन की प्रक्रिया पूर्ण हो चुकी है इसलिये अगले सत्र से इन विद्यालयों का उन्नयन आवश्यक रूप से कर दिया जायेगा।
प्रकाशन हेतु सादर
सुरेंद्र शर्मा
प्रदेश कार्यसमिति सदस्य
भारतीय जनता पार्टी(म.प्र.)
Mo.9074600001