पीएम मोदी इंदौर आ रहे हैं, राजगढ़ भी जाएंगे

भोपाल। मध्यप्रदेश में चुनावी बिसात जम चुकी है। मंदसौर गोली कांड की बरसी पर राहुल गांधी 06 जून को मप्र आ रहे हैं तो उनके ठीक बात पीएम नरेंद्र मोदी ने भी मप्र दौरा फिक्स कर दिया है। खबर आ रही है कि वो 23 जून को इंदौर आएंगे। यहां बस सेवा का शुभारंभ करेंगे। इसके बाद वो राजगढ़ जाएंगे और सिंचाई परियोजना का लोकार्पण करेंगे। फिलहाल आधिकारिक सूचना जारी नहीं हुई है परंतु बताया जा रहा है कि कार्यक्रम तय हो गया है। पीएम के प्रस्तावित दौरे पर आज भोपाल में सीएम शिवराज सिंह बैठक करेंगे। 

अमित शाह भी आएंगे लेकिन तारीख तय नहीं

बताया जा रहा है कि जून माह में अमित शाह भी मप्र दौरे पर आने वाले हैं परंतु अब तक तारीख तय नहीं हो पाई है। इससे पहले ​अमित शाह के भोपाल प्रवास की तारीख 06 जून तय की गई थी परंतु राहुल गांधी के मंदसौर कार्यक्रम के कारण अमित शाह का कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया। अब तक नई तारीख नहीं आई है लेकिन बताया जा रहा है कि अमित शाह इसी माह मप्र आएंगे। वो अपने प्रवास से कुछ रोज पहले ही इसकी सूचना देंगे। 

बता दें कि इससे पहले 4 मई को भोपाल आए अमित शाह ने राहुल गांधी को भरे मंच से खुली चुनौती दी थी कि वो चाहे जितना जोर लगा लें और मप्र जीतकर दिखाएं। कर्नाटक चुनाव परिणाम से पहले कांग्रेस के सम्मेलन में राहुल गांधी ने दावा किया था कि इस बार वो कर्नाटक जीतेंगे और फिर मप्र, राजस्थान और छत्तीसगढ़ से भी भाजपा सरकारों को बेदखल करेंगे।