*(गुजरात की तर्ज पर अब मध्य प्रदेश का दतिया स्मार्ट सिटी नरोत्तम मिश्रा की उपलब्धि*)

*(दतिया)*

*(गुजरात की तर्ज पर अब मध्य प्रदेश का दतिया स्मार्ट  सिटी नरोत्तम मिश्रा की उपलब्धि*) !

*(विकास पर 2018 आम चुनावों में दतिया मॉडल को पूरे प्रदेश में भुनाएगी बीजेपी दतिया मॉडल  मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा की मेहनत का परिणाम*)

*( आम चुनावों में दतिया स्मार्ट सिटी की  गुज पूरे मध्य प्रदेश में गूंजेगी*)

*(दतिया का निर्माण रहा संवार्गिण विकास*

*(मिनी स्मार्ट सिटी घोषित होने के साथ दतिया में विकास का नया अध्याय जुड़ा)*

आम चुनावों से पहले मध्य प्रदेश का दतिया जिला माँ पीताम्बरा की नगरी के विकास में एक नया मोड़ आया है! जो सिर्फ ओर सिर्फ मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा की मेहनत का परिणाम है! की दतिया को मिनी स्मार्ट सिटी घोषित कर दिया गया! अब वहां विकास के लिये 30 करोड़ की राशि मिलेगी जिससे वहां विकास की नई ओर दूर गामी सम्भावनाएं पनपेगी! यह दतिया के विधायक जनप्रतिनिधि डॉ नरोत्तम मिश्र की इक्क्षाशक्ति ओर उन्हे मिले जनता के जनाधार का परिणाम है!
आज एक गीत जो किसी जमाने में मशहुर हुआ करता था वो शायद मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्र के लिए ही बना होगा

*(कभी कभी मेरे मन में ख्याल आता है जैसे तुमको  बनाया गया है दतिया के लिए)*

वेसे तो मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा पूरे प्रदेश के लोकप्रिय मंत्री है और उन पर जलसंसाधन विभाग जो की बहुत महत्वपूर्ण विभाग है उसकी भी जिम्मेदारी है और इस जिम्मेदारी को भी वह बखुबी निभा रहें है उनके द्वारा पूरे प्रदेश मे सिचाई पर बहुत काम हुआ है!सिचाई का रकवा 2 दोगुना से 4 गुना वडा है!
पर हम दतिया के विकास की बात करे तो वहां से विधायक होने के नाते  डॉ मिश्रा  द्वारा जो काम किये गये वो सतत मॉनिटरिंग का परिणाम है!
डॉ मिश्रा  की कार्यशेली है कि वे कभी वादे नहीं करते ओर न घोषणा करते वो जब कुछ काम कर देते है! तब जनता को पता चलता है! मंत्री डॉ मिश्रा ने असीमित विकास की सम्भावनाओं को दतिया में जन्म दिया है!
दतिया के मिनी स्मार्ट सिटी घोषित होने से दतिया को नया रूप मिलेगा! 2018 चुनावों के लिये दतिया मॉडल पूरे प्रदेश में गूंजेगा!