नई रणनीति के भरोसे कांग्रेस कमल नाथ बोले करीब 80 सीटों पर ज्यादा मेहनत करना है।

भोपाल,  । मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा है कि करीब 80 सीटों पर कई सालों से हम लगातार हार रहे हैं, अब वहां हमें ज्यादा मेहनत करना है। इन सीटों पर सबसे पहले प्रत्याशियों को घोषित किया जाएगा। गुना-छिंदवाड़ा जिलों की सीटों पर हमारी स्थिति ठीक है तो वहां कम मेहनत लगेगी। नाथ ने बुधवार को पत्रकारों से चर्चा के दौरान यह बात कही।

इस दौरान उन्होंने बसपा, सपा, गोंगपा के साथ गठबंधन को लेकर फिर दोहराया कि अभी बात चल रही है। पीसीसी अध्यक्ष ने सीएम के रथ के गड्ढे में फंसने के सवाल पर ठहाका लगाते हुए कहा कि यही अमेरिका से बेहतर सड़कें हैं। इसी तरह एमपी पीएससी की कार्यप्रणाली पर कहा कि जो भी पन्ना पलटेंगे, वहां घोटाला मिलेगा। कमलनाथ ने राफेल और बोफोर्स की तुलना पर कहा कि बोफोर्स की बात तो पुरानी हो गई, जिसकी सेना भी तारीफ कर चुकी है।
अब राफेल की बात करना चाहिए और बताना चाहिए कि कितने में खरीदी गई। उन्होंने चेतावनी दी है कि अगर सरकार अभी नहीं बताएगी तो हमारी सरकार आने पर हम पता कर लेंगे। इसके अलावा राजीव गांधी को फादर ऑफ मॉब लिंचिंग के आरोप पर नाथ ने कहा कि भाजपा को अपनी उपलब्धियों के बारे में बताना चाहिए। आलोचना तो हम भी कर सकते हैं।