मतदाता सूची पर नजर रखे अपने लोगों के नाम न कट जाएं : सुहास भगत

भोपाल,। मध्यप्रदेश मेंभाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत ने जिला पदाधिकारियों को टिप्स दिए हैं कि मतदाता सूची पर नजर रखें। अपने लोगों के नाम न कट पाएं, कोई शिकायत मिलती है तो तत्काल निर्वाचन पदाधिकारी के यहां दर्ज कराएं। हर बूथ पर ऐसे कार्यकर्ता को तैनात करें जो सोशल मीडिया में पारंगत हो, जिससे कि प्रदेश से आने वाले संदेशों को निचले स्तर तक पहुंचाया जा सके। संगठन महामंत्री भगत राजधानी में प्रदेश भाजपा कार्यालय में जिला मीडिया प्रभारी, सोशल मीडिया, आईटी सेल, विधि प्रकोष्ठ, जिला कोषाध्यक्ष एवं जिला कार्यालय मंत्रियों की कार्यशाला को संबोधित कर रहे थे।
भगत ने कोषाध्यक्षों से चुनाव के दौरान हिसाब-किताब कैसे रखते हैं, इसकी जानकारी भी ली। उन्होंने बताया कि पार्टी प्रत्याशी के खर्चे का हिसाब अलग रखना है। इसके अलावा हर बूथ पर ऐसे कार्यकर्ता की तैनाती हो, जिसे सोशल मीडिया का काम अच्छी तरह आता हो। ताकि वह प्रदेश स्तर से मिलने वाले सभी संदेशों को हर मतदाता तक पहुंचा सके।
इस दौरान उन्होंने जिलों से आए पदाधिकारियों से सुझाव भी लिए, कार्यकर्ताओं को उन्होंने जल्दी ही आयोजित होने वाली कार्यशाला के बारे में जानकारी दी। कार्यक्रम में प्रदेश प्रशिक्षण प्रभारी अरविंद कवठेकर, उपाध्यक्ष विजेश लूनावत, महामंत्री विष्णुदत्त शर्मा, कोषाध्यक्ष हेमंत खंडेलवाल आदि मौजूद थे।