मिल बांचे कार्यक्रम में पहुंची विभा रघुवंशी तो स्कूल में पंखे की कमी को देखते हुए उनकी तरफ से नौ पंखे वितरण का आश्वासन दिया!


शिवपुरी

पूर्व जिला पंचायत सदस्य विभा रघुवंशी ने पढ़ाया बच्चों को शिक्षा का पाठ

मिल बांचे कार्यक्रम में पहुंची विभा रघुवंशी तो स्कूल में पंखे की कमी को देखते हुए उनकी तरफ नौ  पंखे वितरण का आश्वासन दिया!

पूर्व जिला पंचायत सदस्य एवं सामाजिक कार्यों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेने वाली पूर्व विधायक वीरेंद्र रघुवंशी की पत्नी श्री मति विभा रघुवंशी ने शासकीय  प्राथमिक माध्यमिक विद्यालय पचावली पहुंचकर मिल बांचे कार्यक्रम में वालंटियर के र तौर पर हिस्सा लिया एवं बच्चों को शिक्षा का नैतिक पाठ पढ़ाया श्रीमती रघुवंशी ने स्कूली बच्चों को स्वयं के स्कूली समय के बारे में भी बताया कि किस तरह उनके समय पर सुविधाएं ना होने के बाद भी शिक्षा ग्रहण की गई! इस दौरान श्रीमती रघुवंशी ने बच्चों को मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा लागू की गई योजनाएं जो बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए बनाई गई है उसके बारे में भी परिचित करवाया श्रीमती रघुवंशी ने पचावली विद्यालय में पहुंचकर मौजूदा स्कूली बच्चों को कॉपी पेन वितरण किए एवं कार्य साला मैं पंखे की कमी को देखते हुए उनके द्वारा 9 पंखे स्कूल में वितरण  करने का अश्वासन स्कूल के प्रधानाध्यापक को दिया गया