पीसीसी की बैठक में नहीं पहुंचे पूर्व आईएएस-आईपीएस, अव्यवस्था देख लौटे

भोपाल,  मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने मंगलवार को पूर्व अधिकारियों की बैठक ली, लेकिन इसमें कुछ पूर्व वरिष्ठ आईएएस और आईपीएस अधिकारी शामिल नहीं हुए। इनमें वे कुछ अधिकारी भी थे, जिन्हें कांग्रेस ने महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दे रखी है। पूर्व आईएएस अधिकारी डीएस राय ने सुझाव संबंधी एक पत्र भी नाथ को सौंपा।
पीसीसी में हुई इस बैठक में अव्यवस्था की स्थिति दिखाई दी। बैठक में शक्ति प्रोजेक्ट की जिम्मेदारी संभाल रही सेवानिवृत्त आईएएस अफसर अजीता बाजपेयी पांडे, सेवानिवृत्त प्रमुख सचिव वीके बाथम, सेवानिवृत्त आईजी एके सिंह नहीं पहुंचे। सूत्रों के मुताबिक बाथम तो बैठक के लिए पीसीसी पहुंचे थे, लेकिन हॉल में अव्यवस्था देखकर लौट गए
वहीं एके सिंह अपने निजी काम में व्यस्त होने से बैठक में नहीं पहुंच सके। बैठक में अधिकारियों ने पेंशनर्स की समस्याओं पर भाजपा सरकार के रवैए को लापरवाहीपूर्वक बताया। उन्होंने कहा कि करीब चार लाख पेंशनर्स का कई साल का एरियर नहीं दिया जा रहा है। वहीं एक रिटायर अधिकारी मनीष सिंह ने पंचायतों के अधिकार छीन लिए जाने पर नाराजगी जताई। बैठक में शशि कर्णावत, डॉ. राम प्रसाद, एमएस भिलाला, रामसिंह डेहरिया, विजय प्रकाश सिंह, सुभाष बाथम, वीएन खरे, श्रीनिवासन, सीएल भारती, सुनील विजयवर्गीय, एके जैन, मानसिंह भाभा आदि शामिल हुए।