महेंद्र यादव का वायरल वीडियो काँग्रेस की अंतर्कलह का परिणाम:सुरेन्द्रशर्मा

शिवपुरी/भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुरेन्द्र शर्मा ने कहा है कि  कल मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह जी चौहान की तारीफ़ करता हुआ काँग्रेस विधायक महेंद्र सिंह यादव का जो वीडियो वायरल हुआ है वह वास्तविक है और उसके पीछे काँग्रेस की अंतर्कलह जिम्मेदार है।
सुरेन्द्र शर्मा ने कहा कि महेंद्र यादव ने जो कहा वह सच कहा है कि सम्बल योजना एक बहुत अच्छी योजना है, मध्यप्रदेश की राजनीति में एक अच्छी परंपरा यह भी है कि विपक्ष की भी अच्छी बातों की तारीफ़ या समर्थन भी यहां होता है विपक्ष होने का यह मतलब कदापि नहीं होता कि सत्ता पक्ष अगर कहे कि सूर्य पूर्व से उगेगा तो विपक्ष कहे कि नहीं पश्चिम से उगेगा।
सुरेन्द्र शर्मा ने कहा कि वह स्वयं उस कार्यक्रम में उपस्थित थे जिसमें कोलारस विधायक महेंद्र यादव ने अपने भाषण की शुरुआत संबल योजना की तारीफ़ एवं मुख्यमंत्री जी को धन्यबाद से की थी।
सुरेन्द्र शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की लोकप्रिय नीतियों को मध्यप्रदेश ही नहीं देश भर के लोग पसंद करते हैं काँग्रेस के अनेक नेता अकेले में शिवराज सिंह जी की तारीफ़ करते हैं परंतु सार्वजनिक रूप से कहने में डरते हैं कोलारस के काँग्रेस विधायक महेंद्र यादव ने सार्वजनिक रूप से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह जी चौहान एवं उनकी योजना की तारीफ़ की यह उनका बड़प्पन है देखना यह है कि महेंद्र यादव के इस बड़प्पन को उनकी काँग्रेस पार्टी और उसके नेता कितने हल्के स्तर पर जाकर लेते हैं और महेंद्र यादव को इसका क्या खामियाजा भुगतना पड़ेगा यह तो वक्त ही बतायेगा।
सुरेन्द्र शर्मा ने कहा कि कोलारस विधायक महेंद्र यादव राजनीति में होते हुये भी अराजनीतिक व्यक्ति हैं और काँग्रेस के अन्य नेताओं की तरह घाघ नेता नहीं हैं उन्होंने यह कभी भी नहीं सोचा होगा कि उनका वीडियो इस तरह से वायरल कर दिया जायेगा ।
सुरेन्द्र शर्मा ने कहा कि कोलारस की राजनीति में काँग्रेस के भीतरखाने में दो बातें बहुत स्पष्ट मानी जा रही हैं पहली काँग्रेस प्रत्याशी के रूप में महेंद्र यादव की पुनरावृत्ति और दूसरी काँग्रेस की हार इसलिये स्वाभिक ही काँग्रेस से टिकिट के अन्य दाबेदार जिन्हें मीडिया के लोग पंचक(पाँच काँग्रेसी) कहते हैं को यह एक अबसर महेंद्र यादव को काँग्रेस नेतृत्व की नज़र में गिराने का मिला जिसका लाभ उठाने से वह नहीं चूके।
सुरेन्द्र शर्मा ने कहा कि महेंद्र यादव को वायरल वीडियो के पीछे भाजपा के किसी व्यक्ति का हाथ या भाजपा नेताओं द्वारा वीडियो एडिट कर पीठ थपथपाने जैसी बातों से संतुष्ट होने की वजाय उनके ही घर के भेदी को खोजना चाहिये।।
प्रकाशन हेतु सादर
सुरेन्द्र शर्मा
प्रदेश कार्यसमिति सदस्य
भारतीय जनता पार्टी(म.प्र.)
Mo.9074600001