ज्योतिरादित्य सिंधिया को उनके ही गढ़ मे काले झंडे दिखाने आए प्रदर्शनकारियों



अशोकनगर। SC-ST ACT का विरोध कर रहे लोगों ने आज अशोकनगर में जबर्दस्त प्रदर्शन किया। पहली बार अशोकनगर में सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को जबर्दस्त विरोध प्रदर्शन का सामना करना पड़ा। प्रदर्शनकारियों ने सिंधिया के काफिले को घेर लिया। उनके स्वागत में लगे पोस्टर्स को फाड़ डाला। काले झंडे दिखाने की कोशिश की। पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज भी किया। प्रदर्शनकारी ज्योतिरादित्य सिंधिया से SC-ST ACT पर अपने रुख स्पष्ट करने की मांग कर रहे थे। सिंधिया ने कहा कि नवम्बर में हमारी सरकार बनाओ, फिर SC-ST ACT पर बात करेंगे, इसके बाद भीड़ भड़क गई।


शाडोरा में सिंधिया के काफिले का घेर लिया
एक अन्य जानकारी के अनुसार अशोकनगर जिला मुख्यालय के साथ शाडोरा मे भी सांसद सिंधिया का जमकर विरोध हुआ, यहाँ हजारों की संख्या में मौजूद लोगों ने मुर्दाबाद के नारे लगाए एवं सिंधिया के काफिले को घेर लिया। पहली बार अशोकनगर में सांसद सिंधिया को आम लोगो की भीड़ का विरोध सहना पड़ा। इन लोगो ने कांग्रेस एवं भाजपा के विरोध में भी जबरदस्त नारे लगाए। गांधी पार्क से स्टेशन रोड तक आंदोलनकारियो ने एक रैली भी निकाली, इस दौरान इस क्षेत्र में लगे कांग्रेस पार्टी के बैनरों को  फाड़ दिया एवं उनके साथ तोड़फोड़ की।

गुना तिराहे पर काले झंडे दिखाने आए प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज
बाद में प्रेसवार्ता में सांसद सिंधिया ने कहा कि लोगों को अपनी बात कहने का अधिकार है और  इस बात का ध्यान रखेंगे कि उनके क्षेत्र में किसी भी बेगुनाह पर कोई कार्यवाही ना हो। इसके बाद जब सांसद सिंधिया गुना की ओर रवाना हो रहे थे तो गुना तिराहे पर आंदोलनकारी सांसद सिंधिया को काले झंडे दिखाने का प्रयास करने लगे, इस दौरान पुलिस ने इनपर लाठीचार्च कर दिया।