भोपाल में नरेन्द्र मोदी और अमित शाह महाकुंभ में होगे शामिल

भोपाल. विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा मंगलवार को कार्यकर्ता महाकुंभ से शंखनाद करेगी। इसमें पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह का दावा है कि इस कार्यक्रम में 10 लाख कार्यकर्ता हिस्सा लेंगे। महाकुंभ में पार्टी नेताओं का भाषण सुबह 10 बजे से शुरू हो जाएगा। पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह दोपहर 12 बजे विशेष विमान से स्टेट हैंगर पहुंचेंगे।
यहां से वह हेलीकॉप्टर से जंबूरी मैदान पर बने हेलीपैड आएंगे। दोनों नेता लगभग 12.30 मंच पर पहुंचेंगे। मोदी, शाह के अलावा सीएम शिवराज सिंह चौहान, प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह समेत अन्य नेता भी महाकुंभ को संबोधित करेंगे।
भाजपा ने महाकुंभ में आने वाले कार्यकर्ताओं के लिए आवश्यक व्यवस्था कार्यक्रम में आने वाली भारी भीड़ को देखते हुए ट्रैफिक पुलिस ने भी शहर का ट्रैफिक डायवर्ट किया है।
सुरक्षा के लिए 5 हजार जवान तैनात
आईजी लॉ एंड मकरंद देउस्कर ने बताया कि सवर्ण आंदोलन के मद्देनजर पुलिस ने अलर्ट जारी किया है ताकि कोई विरोध प्रदर्शन न हो सके। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम स्थल पर एसपीजी के सुरक्षा घेरे के अलावा 5 हजार जवानों को सुरक्षा के लिए तैनात किया गया है।