अवैध शराब बेचने वालों के साथ साथ अवैध शराब बनाने वालों पर भी हो कार्यवाही:सुरेन्द्रशर्मा

शिवपुरी/भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुरेन्द्र शर्मा ने पुलिस अधीक्षक राजेश हिंगणकर की अवैध शराब बेचने वालों के ख़िलाफ़ कार्यवाही का स्वागत किया है साथ ही उनसे इन लोगों को शराब उपलब्ध कराने वालों के ख़िलाफ़ भी कार्यवाही करने की माँग की है।
सुरेन्द्र शर्मा ने कहा कि पुलिस अधीक्षक की कार्यवाही प्रशंसनीय है परंतु यह कार्यवाही ऊंट की मुँह में जीरा है,किसी बीमारी को खत्म करना है तो उसकी जड़ों पर प्रहार करना है जबकि यह कार्यवाही केवल टहनियां छांटने जैसी है।
सुरेन्द्र शर्मा ने कहा कि वह लंबे समय से देख रहे हैं कि पुलिस विभाग अवैध शराब बेचने वाले के ख़िलाफ़ तो कार्यवाही करती है परंतु उसे यह शराब किसने दी इसकी पूछताछ नहीं करती परिणाम यह होता है कि एक व्यक्ति शराब बेचना बंद करता है तो दूसरा बेचना प्रारम्भ कर देता है,और यह अबैध शराब का धंधा प्रायः जिले के प्रत्येक गाँव मे फैला हुआ है।
सुरेन्द्र शर्मा ने पुलिस अधीक्षक श्री राजेश हिंगणकर से माँग की कि भविष्य में अवैध शराब बेचने पर पकड़े जाने वाले व्यक्ति से उसको आपूर्ति करने वाले व्यक्ति का भी नाम पूछा जाये एवं उसके ख़िलाफ़ भी कानूनी कार्यवाही की जाये जिससे जिले में नशे के कारोबार में कमी आ सके।
प्रकाशन हेतु सादर
सुरेन्द्र शर्मा
प्रदेश कार्यसमिति सदस्य
भारतीय जनता पार्टी(म.प्र)
Mo.9074600001