नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह पर दर्ज हो आपराधिक प्रकरण:सुरेन्द्र शर्मा

शिवपुरी/भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्य समिति सदस्य सुरेन्द्र शर्मा ने विंध्य क्षेत्र में मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान पर हुये हमलों के पीछे नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह"राहुल"का हाथ मानते हुये उनके ख़िलाफ़ आपराधिक प्रकरण दर्ज करने की माँग की है।
सुरेन्द्र शर्मा ने कहा कि विधानसभा चुनाव में अपनी हार से घबराई काँग्रेस  पार्टी निचले स्तर के हथकंडों पर उतर आई है,मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह जी चौहान की  जनआशीर्वादयात्रा को सीधी जिले में जिस तरह से समर्थन प्राप्त हुआ,उससे काँग्रेस नेताओं को अपनी ज़मीन खिसकती हुई दिखाई दे गई है। कल मुख्यमंत्री जी को केंद्रित करके जानलेवा हमला करने की कोशिश की गई. उनके रथ पर पत्थर फेंके गए. न केवल बस के कांच टूटे, बल्कि एक अराजक स्थिति का निर्माण भी किया भारतीय जनता पार्टी के पास इस बात के प्रमाण है. हम सीधे तौर पर कह सकते हैं कि इस यात्रा को बाधित करने के पीछे कांग्रेस के नेताओं का प्रत्यक्ष रुप से हाथ है. सामंती मानसकिता के अजय सिंह राहुल चुरहट को अपनी जागीर समझते हैं, उनके इशारे पर कांग्रेस के स्थानीय नेताओं ने यह कायराना हरकत की है. अभी तक जो स्थिति स्पष्ट हुई है उसमें यह उभरकर आया है कि इसके लिए बाकायदा तैयारियां की गई. रामविलास पटेल ब्लॉक कांग्रेस का अध्यक्ष है, इसने रथ पर पथराव हो, इसके लिए पत्थर फेंकने वालों को पैसा दिया ताकि योजना में कहीं कोई कमी ना रह जाए, दूसरा पंकज सिंह आरोपी है, यह कांग्रेस का IT सेल का अध्यक्ष है, तीसरा व्यक्ति सुरेंद्र सिंह है जो भी कांग्रेस का पदाधिकारी है. इसके अलावा अन्य है जिनके नाम जांच में हैं. प्रत्यक्षदर्शियों ने भी इनका नाम लेकर स्पष्ट किया है कि कुछ लोगों ने स्वीकार भी किया है कि यह कायराना हरकत इनके द्वारा की गई है. इस जन आशीर्वाद यात्रा की सफलता के कारण कांग्रेस को यह महसूस होता है कि अब मध्यप्रदेश में सत्ता में आना उसके लिए आसान नहीं है. अब मध्यप्रदेश का वातावरण खराब हो यह प्रयास किया जा रहा है. दो महिलाएं भी इस घटना में शामिल है, रंजना मिश्रा और दूसरी बसंती कोल दोनों ही कांग्रेस की पदाधिकारी हैं. इन सारे नामों के सामने आने के बाद स्पष्ट हो गया है कि मुख्यमंत्री पर योजनाबद्ध तरीके से यह हमला कांग्रेस ने करवाया है.
सुरेन्द्र शर्मा ने कहा कि जिन लोगों के नाम मुख्यमंत्री जी पर हुये हमले में आ रहे हैं वह सभी काँग्रेस के कार्यकर्ता  हैं एवं नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह"राहुल" के नजदीकी हैं इससे इस घटनाक्रम में शक की सुई साफ़ तौर पर अजय सिंह "राहुल" की तरफ़ घूम रही है,पुलिस प्रशासन को मुख्यमंत्री जी पर हमले का षड्यंत्र रचने का प्रकरण अजय सिंह"राहुल" पर दर्ज करना चाहिये।
सुरेन्द्र शर्मा ने कहा कि महाकाल की कृपा और जनता के आशीर्वाद से मुख्यमंत्री जी सुरक्षित हैं,मध्यप्रदेश की जनता का आशीर्वाद मुख्यमंत्री शिवराजसिंह जी के साथ है और जनता जनार्दन के आशीर्वाद से भारतीय जनता पार्टी मध्यप्रदेश में फिर से शिवराजसिंह जी चौहान के नेतृत्व में सरकार बनायेगी।