ये हैं अनुराग कश्यप की गर्लफ्रेंड, तस्वीरों में देखें लव स्टोरी

हिंदी सिनेमा में एक अलग तरह का एंटरटेनमेंट परोसने वाले अनुराग कश्यप अपनी कल्ट फिल्मों के लिए इंडस्ट्री में मशहूर हैं. लीक से हटकर फिल्में करने वाला ये होनहार डायरेक्टर अपनी लव लाइफ को लेकर भी लाइमलाइट में रहता है. हम बात कर रहे हैं अनुराग कश्यप की गर्लफ्रेंड शुभ्रा शेट्टी की. आइए तस्वीरों में देखें अनुराग कश्यप की जिंदगी का रियल रोमांस.


2/7




46 साल के अनुराग कश्यप को 24 साल की शुभ्रा शेट्टी से उस वक्त प्यार हुआ जब उनकी मुलाकात फैंटम फिल्म्स की शुरुआत के दौरान हुई. फैंटम फिल्म्स अनुराग कश्यप का प्रोडक्शन हाउस है. 

3/7




अनुराग कश्यप अक्सर शुभ्रा संग कई फनी और रोमां‍टिक तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते र‍हते हैं. 

4/7




शुभ्रा संग अनुराग के अफेयर की चर्चा लंबे अरसे से गॉसिप वर्ल्ड में छाई रही. फिर साल 2018 में एक मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में अनुराग ने रिलेशनशि‍प में होने की बात कबूला किया था. 

5/7




अनुराग ने एक बयान में कहा था, 'मैं लंबे समय बाद रिलेशनशि‍प में हूं. मुझे लगता है इससे किसी को भी कोई मतलब नहीं होना चाहिए. हर किसी को जिंदगी के हर पड़ाव में प्यार की जरूरत होती है. मुझे प्यार के एहसास से प्यार है. यहां तक कि मैं जब 90 साल का हो जाउंगा तब भी मैं प्यार में होऊंगा.'

6/7




साल 2015 में अनुराग को लेकर इस बात की खूब चर्चा रही थी कि वह गर्लफ्रेंड शुभ्रा संग लिव इन रिलेशनशि‍प में हैं. 

7/7




कुछ समय तक अपने रिलेशनशि‍प को सीक्रेट रखने के बाद अनुराग ने इंस्टा पर शुभ्रा संग कई तस्वीरें पोस्ट कर इस रिश्ते को ऑफिशि‍यल करार दे ही दिया.