राहुल बोले- सिंधिया दिखने में अच्छे तो कमलनाथ अनुभवी





कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का दो दिवसीय मध्य प्रदेश दौरा चर्चा का विषय बना हुआ है. पहले राहुल ने यहां शिवराज सिंह के बेटे पर पनामा पेपर्स वाला बयान दिया, उसके बाद फिर उन्होंने उस पर सफाई भी जारी की. अब राहुल का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वह कांग्रेस के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार पर बात की.


राहुल गांधी सोमवार को इंदौर में स्थानीय पत्रकारों से बात कर रहे थे, तभी एक पत्रकार ने राहुल से पूछा कि आपने पंजाब में, यूपी में कैंडिडेट बनाया तो यहां आप किसे बनाएंगे, ये दो लोग (कमलनाथ, ज्योतिरादित्य सिंधिया) आपके सामने खड़े हैं.

इसके जवाब में कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, ''सिंधिया में कुछ खास गुण हैं, कमलनाथ में कुछ खास गुण हैं. जैसे की कमलनाथ के पास अनुभव है, सिंधिया दिखने में अच्छे हैं, युवा हैं, और दबंग हैं. ऐसे में मैं किसी एक का ही उपयोग क्यों करूं, जब मेरे पास दोनों हैं तो दोनों को ही इस्तेमाल करुंगा.''

...और कन्फयूज़ हो गए राहुल!

राहुल गांधी ने कहा कि मध्यप्रदेश का मुख्यमंत्री कौन बनेगा, ये जनता ही तय करेगी. बता दें कि इसी कार्यक्रम में राहुल गांधी ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय पर दिए बयान पर सफाई दी थी.

यहां राहुल ने कहा कि मध्य प्रदेश और बीजेपी शासित राज्यों में इतने घोटाले हुए हैं कि वह कन्फ्यूज़ हो गए थे. राहुल बोले कि पनामा पेपर्स लीक मामले में शिवराज सिंह के बेटे नहीं बल्कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह के बेटे का नाम है. शिवराज सिंह का नाम तो व्यापमं घोटाले में है.