बयान से नाराज शिवराज के बेटे ने राहुल पर किया मानहानि का केस

राहुल गांधी के द्वारा कार्तिकेय पर लगाया गया आरोप का मामला अब कोर्ट तक पहुंच गया है. मंगलवार को शिवराज सिंह के बेटे ने उनपर मानहानि का केस किया.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का मध्यप्रदेश में दिया गया बयान अब बड़ा राजनीतिक मुद्दा बन गया है. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय चौहान ने राहुल गांधी पर मानहानि का केस कर दिया है. राहुल गांधी ने पनामा पेपर्स घोटाले मामले में कार्तिकेय का नाम लिया था.

कार्तिकेय ने भोपाल कोर्ट में राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि का केस किया है. राहुल गांधी ने सोमवार को ये बयान दिया था, कार्तिकेय ने तुरंत बाद ही मानहानि का केस करने का दावा किया था.

मंगलवार को ही शिवराज ने कहा कि अगर कोई छोटा नेता इस प्रकार का बयान देता तो देखा जाता, लेकिन कांग्रेस अध्यक्ष ऐसी गलत बयानबाजी कर रहे हैं जो दुर्भाग्यपूर्ण है.

क्या कहा था राहुल गांधी ने?

दरअसल, सोमवार को राहुल गांधी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि 'मामाजी के जो बेटे हैं, पनामा पेपर्स में उनका नाम निकलता है. पाकिस्तान में पीएम नवाज शरीफ का नाम निकलता है लेकिन पाकिस्तान जैसे देश में उसको जेल में डाल देते हैं मगर यहां चीफ मिनिस्टर का बेटा उसका नाम पनामा पेपर्स में निकलता है तो कोई कार्रवाई नहीं होती.'

बाद में कहा- कन्फ्यूज़ हो गया था

बता दें कि बाद में राहुल गांधी ने इस पर सफाई भी दी. मंगलवार को एक कार्यक्रम में राहुल गांधी ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय पर दिए बयान पर सफाई दी थी.

यहां राहुल ने कहा कि मध्य प्रदेश और बीजेपी शासित राज्यों में इतने घोटाले हुए हैं कि वह कन्फ्यूज़ हो गए थे. राहुल बोले कि पनामा पेपर्स लीक मामले में शिवराज सिंह के बेटे नहीं बल्कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह के बेटे का नाम है. शिवराज सिंह का नाम तो व्यापमं घोटाले में है.

एक टिप्पणी भेजें

[blogger]

MARI themes

Blogger द्वारा संचालित.