एमपी, राजस्थान और तेलंगाना में चुनाव प्रचार करेंगे योगी, अभी छत्तीसगढ़ में कर रहे चुनावी जनसभाएं



मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ - मंथन न्युज


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का छत्तीसगढ़ के साथ ही मध्यप्रदेश, राजस्थान और तेलंगाना में भी चुनाव प्रचार का कार्यक्रम तय हो गया है।

भाजपा के स्टार प्रचारकों में शामिल योगी छत्तीसगढ़ में पांच दिन, मध्यप्रदेश और राजस्थान में चार-चार दिन तथा तेलंगाना में एक दिन प्रचार कर भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में वोट मांगेंगे। मुख्यमंत्री ने शनिवार को छत्तीसगढ़ में चार जनसभाएं कीं। रविवार को भी वे चार जनसभाएं करेंगे।

कल पीएम मोदी के साथ, फिर छत्तीसगढ़
सीएम योगी 12 नवंबर को वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ रहेंगे। मोदी 12 नवंबर को वाराणसी में कई परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करने आ रहे हैं। प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के बाद योगी फिर छत्तीसगढ़ रवाना हो जाएंगे। 

वे 14 और 15 नवंबर को वहां चुनाव प्रचार पर रहेंगे। 14 नवंबर को पांच जनसभाएं करने के बाद रात्रि विश्राम बिलासपुर में करेंगे। 15 नवंबर को चार जनसभाएं करने के बाद वे लखनऊ लौटेंगे। इसके बाद 18 नवंबर को भी वे छत्तीसगढ़ चुनाव प्रचार करने जाएंगे।

मध्यप्रदेश में 19 से दौरा

योगी मध्यप्रदेश में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में 19, 21, 22 और 25 नवंबर को प्रचार करेंगे। इसके बाद राजस्थान में 26, 28, 29 नवंबर और एक दिसंबर को उनका चुनावी जनसभाओं का कार्यक्रम प्रस्तावित है। दो दिसंबर को चुनाव प्रचार के लिए वे तेलंगाना जाएंगे।