मध्य प्रदेश में कांग्रेस को मुसलमानों का सहारा!

नई दिल्ली:

कांग्रेस की मध्य प्रदेश इकाई के अध्यक्ष कमलनाथ का कथित तौर पर एक और वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह मुस्लिम मतदान केंद्रों पर मतदान का प्रतिशत बढ़ाने की बात कर रहे हैं. कमलनाथ के इस कथित वीडियो को लेकर बीजेपी हमलावर हो गई है और चुनाव आयोग तक शिकायत करने की बात कह रही है. कमलनाथ का एक वीडियो बुधवार को सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कमलनाथ मुस्लिम प्रतिनिधिमंडल से मुस्लिम बहुल मतदान केंद्रों पर 90 प्रतिशत तक मतदान करने की बात कह रहे हैं.

इस वीडियो में उन्हें यह कहते हुए दिखाया गया है, 'अगर मुस्लिम मतदाताओं का मतदान प्रतिशत नहीं बढ़ा तो कांग्रेस को नुकसान हो जाएगा.' कमलनाथ के इस वीडियो को लेकर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने ऐतराज जताया और कहा, 'कांग्रेस की सच्चाई सामने आने लगी है.' वहीं बीजेपी नेता प्रभात झा ने कमलनाथ पर प्रदेश का माहौल बिगाड़ने का आरोप लगाया है. बीजेपी इस मामले को चुनाव आयोग तक ले जाने की बात कह रही है.

कांग्रेस के मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष भूपेंद्र गुप्ता ने इस वीडियो पर कहा, 'चुनाव आयोग मतदान का प्रतिशत बढ़ाने की बात कह रहा है, कमलनाथ भी वही बात कह रहे हैं, इस पर आपत्ति नहीं होनी चाहिए.'

इससे पहले भी कमलनाथ का एक वीडियो वायरल हो चुका है, जिसमें वह आरएसएस पर गंभीर आरोप लगाते हुए मुस्लिम प्रतिनिधियों से कह रहे हैं कि वे मतदान तक सब कुछ सहें। बाद में निपट लिया जाएगा।