AMIT SHAH की परेड: BJP के MP-MLA-मंत्री सब प्रतिदिन 10 किलोमीटर चलेंगे |



भोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2018 के नाम पर राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने लोकसभा चुनाव 2019 का होमवर्क कर लिया। विधानसभा चुनाव परिणाम आने से पहले शाह ने अपनी प्लानिंग पर काम शुरू कर दिया है। अब मध्यप्रदेश में अमित शाह की परेड शुरू होगी। सभी विधायक/सांसद/मंत्री और इनके समकक्ष नेता हर रोज 10 किलोमीटर पैदल चलेंगे। संभव है पार्टी इनकी जीपीएस ट्रेकिंग भी करा ले, ताकि पता चले कि कितना चले और कहां कहां रुके।

2018 चुनाव के नतीजे आने में अभी भले 11 दिसंबर का इंतजार बाकी हो लेकिन बीजेपी ने 2019 के लिए तैयारी शुरु कर दी है। 2019 में दिल्ली किले को फतह करने के लिए पार्टी मंत्रियों से लेकर विधायक और सांसदों को काम पर लगाने जा रही है। 2019 लोकसभा चुनाव के लिहाज से बीजेपी ने प्लान तय किया है।

बीजेपी नेता नरेंद्र मोदी सरकार की योजनाओं का गांव-गांव तक प्रचार करेंगे। साथ ही योजनाओं के हितग्राहियों से मुलाकात करेंगे। उनके साथ सेल्फी लेंगे। पार्टी के केंद्रीय कार्यालय द्वारा 15 दिसंबर तक सभी नेताओं को अपने अपने इलाके का रोडमैप भेजने के लिए कहा गया है। केवल पदयात्रा ही नहीं बीजेपी 2019 के लिहाज से आने वाले दिनों में बाइक रैली से लेकर टोली यात्रा समेत कई और अभियानों की शुरुआत करने जा रही है। क्या वाकई में बीजेपी की ये कवायद उसकी नैया पार लगाएंगी, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।