शिवराज पहले क्षमा मांग लेते तो परिणाम कुछ और होते!

भोपाल-.
मध्य प्रदेश में बीजेपी को मिली हार के बाद आज पूरे प्रदेश के संभागीय मुख्यालयों पर बीजेपी की बैठक आयोजित की जा रही है। बैठक में पार्टी के आगामी कार्यक्रमों पर भी चर्चा हो रही है। भोपाल और नर्मदापुरम संभाग की बैठक प्रदेश बीजेपी कार्यालय में चल रही है। साथ ही 25 दिसंबर पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्म दिन पर BJP प्रदेश भर में कार्यक्रम आयोजित करेगी।


हारी हुई विधान सभा सीटों पर चर्चा...
विधानसभा चुनाव में बीजेपी को हुई हार की भी संभागीय बैठक में समीक्षा की जाएगी। सम्भागीय बैठकों में छोटी छोटी समूह और संभाग की हारी हुई विधान सभा सीटों पर हो रही चर्चा की जाएगी।


 


पहले क्षमा मांग लेते तो परिणाम कुछ और होते...


उधर बीजेपी के वरिष्ठ नेता पूर्व सांसद रघुनंदन शर्मा ने आज एक बयान में कहा कि हमारी हार हुई है कांग्रेस नहीं जीती है। अल्पमत सरकार है कुछ दिन में जैसे आई थी वैसे घर चली जायेगी। हम समीक्षा कर रहे है और कमियों को दूर कंरेंगे।


शिवराज के माई के लाल वाले बयान को हार का कारण बताने वाले रघुनंदन शर्मा से आज जब फिर यह सवाल किया गया तो रघुनंदन शर्मा ने कहा "शिवराज के कठिन परिश्रम के कारण हम कांग्रेस को कड़ी टक्कर दे सके है" चुनाव के बाद शिवराज ने कहा है कि मेरे किसी भी शब्द से आहत हुए है तो क्षमा प्रार्थी हूं।यह शिवराज का बड़प्पन है,लेकिन पहले क्षमा मांग लेते तो परिणाम कुछ और होते।


कैंसर पीड़ित सरकार...
इतना ही नहीं पूर्व सांसद रघुनंदन शर्मा ने कांग्रेस सरकार पर बोलते हुए कहा कि कैंसर पीड़ित सरकार है कब मर जाये पता नहीं।अल्पमत सरकार है। कब ढह जाएगी पता भी नही चलेगा।


 


पूर्व मंत्री सुरेंद्र पटवा प्रॉपर्टी बेचकर चुकाएंगे कर्ज... 
भोजपुर के बीजेपी बिधायक सुरेंद्र पटवा ने प्रॉपर्टी बेचकर कर्ज चुकाएगें। सुरेंद्र पटवा ने कहा कि प्रॉपर्टी सेल पर है लेकिन सेल नहीं हो पा रही है। जल्द समस्या से निदाaन पा लेंगे और मार्च तक कर्ज चुका देंगे। मैनें 40% से ज्यादा पेमेंट किया है। व्यावसायिक दृष्टि से कठिनाइयों का सामना करना पड़ा। गौरतलब है कि पटवा पर मौजूदा समय में लगभग 34 करोड़ का कर्ज है। 50 से ज्यादा चेक बाउंस के मामले कोर्ट में मामला विचाराधीन है।