जब तक कमलनाथ सरकार के मंत्रियों की पुताई होगी, तब तक सरकार गिर जाएगी- गोपाल भार्गव



भोपाल। सागर पहुंचे नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने बुंदेलखंडी बोली में कहा 'जब तक मंत्रियों के बंगले की पुताई हुईए, सरकार गिर जे है।' यानी जब तक कमलनाथ सरकार के मंत्रियों की पुताई होगी, तब तक सरकार गिर जाएगी। उन्होंने कहा कि यह सरकार 4 महीने से ज्यादा नहीं चलेगी।

इससे पहले उन्होंने विदिशा में कहा इस प्रदेश का दुर्भाग्य है कि 11 दिसंबर को चुनाव परिणाम आये और उन परिणामों से एक बीमार शिशु का जन्म हुआ। जिसमें हार्ट बसपा का किडनी सपा की और अन्य अंग निर्दलियों के लगे हैं। यह सरकार कब तक चलेगी इसकी कोई गारंटी नहीं है। जब तक इनके बंगले पुतेंगे तब तक यह बंगलों से बाहर हो जायेंगे।

इनके प्रतिनिधियों के सरेआम कपड़े उतारेंगे, पिंडदान मैं करूंगा
साथ ही प्रदेश सरकार के नेतृत्व को लेकर कहा कि इस सरकार में अनेक मुख्यमंत्री हैं। उन्होंने कहा कांग्रेस ने पहले सिंधिया को सीएम बनाने का कहा और बाद में बुड्ढे को सीएम बना दिया। यह लूली-लंगड़ी सरकार है। इस सरकार ने किसानों को ठगा है इनकी सभी झूठी घोषणाओं का पर्दाफाश करेंगे इनसे हिसाब लेंगे। इनके प्रतिनिधियों के सरेआम कपड़े उतारेंगे। विधानसभा का काम मैं देखूंगा यह सरकार जल्दी से जल्दी जाये इसका पिंडदान करने का काम मैं करूंगा।