Breaking News

पारूल साहू के कांग्रेस में शामिल होने पर नरोत्तम मिश्रा का तंज, बोले- कांग्रेस में व्यक्तियों का टोटा

भोपाल(प्रतुल पाराशर): मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मिश्रा ने सुरखी विधानसभा की पूर्व विधायक के कांग्रेस में शामिल होने पर बड़ा हमला किया है। गृहमंत्री ने कहा कि कांग्रेस में व्यक्तियों का टोटा है। इसलिए वह प्रत्याशी ढूंढ रही है। पिछली जो सूची आई है उसमें बमोरी से लेकर भांडेर और ग्वालियर तक सब आयातित लोग ही है। जैसे कांग्रेस की स्थिति है वैसे ही पार्टी में आने वालों की स्थिति है।

गृहमंत्री ने पूर्व सीएम कमलनाथ के ग्वालियर दौरे को लेकर कहा अच्छा है स्वागत है। उनका आए, लेकिन जब मुख्यमंत्री थे तब क्यों नहीं आए, हमारे सवालों का कांग्रेस कभी भी जवाब नहीं दे पाएगी क्योंकि हम सत्य बात पूछते हैं। उन्होंने किसानों को लेकर कहा- कांग्रेस के समय में किसानों को आत्महत्या के लिए मजबूर होना पड़ा क्योंकि कांग्रेस किसान विरोधी थी। Congress dirty politics kar rahi hai राजनीति करना है सीधे-सीधे राजनीति करें। इमरती देवी के बयान को लेकर कहा अब इसमें कांग्रेस को क्या दिक्कत है। हमारे नेता चाहे तो बिल्कुल डिप्टी CM बना सकते है और जिन लोगों का इमरती जी नाम ले रही है। उन्हें डिप्टी CM बनाने में वह सभी सक्षम हैं।

गृहमंत्री ने मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर कहा लगातार काम करना ही गरीब की सही सेवा कहलाती है। कांग्रेस के पिछले 15 महीने से ज्यादा काम इन 7 दिनों में कर दिए गए है। कांग्रेस के बेरोजगारी दिवस मनाने को लेकर कहा कि सही बात है कांग्रेस ने सही किया बेरोजगार दिवस मनाया, क्योंकि उन्होंने एक भी रोजगार नहीं दिया था। पिछले 15 महीनों में एक भी बेरोजगार व्यक्ति को बेरोजगारी भत्ता नहीं दिया। लिखित में झूठ बोलने वाली पार्टी किसानों को धोखा देने वाली पार्टी है कांग्रेस। विधानसभा के सत्र को लेकर कहा हमारे विधायक लगातार कोरोना पॉजिटिव होते जा रहे हैं। इसलिए सर्वदलीय बैठक में भी आम राय यही आई थी कि कम समय में विधानसभा सत्र को निपटाया जाए।

Check Also

ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शनी राजे आएंगी शिवपुरी, करेंगी मातृशक्ति सम्मेलन को संबोधित

🔊 Listen to this ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शनी राजे आएंगी शिवपुरी, करेंगी मातृशक्ति सम्मेलन …