Breaking News

ग्वालियर। पूर्व मुख्यमंत्री व मध्य प्रदेश कांग्रेस के चीफ कमलनाथ की ग्वालियर में आज एक चुनावी सभा आयोजित थी। इस सभा में कमलनाथ पहुंचे तो जरूर, लेकिन अफरा-तफरी के कारण वह सभा सफल नहीं हो सकी और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को बिना भाषण दिए सभा से वापस लौटना पड़ा। दरअसल मध्यप्रदेश में होने वाले उपचुनाव के मद्देनजर ग्वालियर-चंबल संभाग के तमाम विधानसभा क्षेत्रों में मतदाताओं को अपने पक्ष में साधने के लिए यहां पर लक्ष्मी रानी लक्ष्मी बाई की समाधि के सामने कमलनाथ के मुख्य उपस्थिति में एक चुनावी सभा का आयोजन किया गया था। इस उपचुनाव के लिए ग्वालियर सबसे बड़ा केंद्र है। इसलिए ग्वालियर में आयोजित चुनावी सभा भी बहुत महत्वपूर्ण थी, लेकिन वहां पर मची अफरा-तफरी के कारण कमलनाथ को बिना भाषण दिए वापस लौटना पड़ा। अफरा तफरी का माहौल इस आम सभा में इसलिए निर्मित हो गया क्योंकि ऐन कमलनाथ के संबोधन के पहले बारिश शुरू हो गई। बारिश का मौसम होने के बावजूद आम जनता, कार्यकर्ताओं के लिए वहां पर टेंट इत्यादि की मुकम्मल व्यवस्था नहीं थी। लिहाजा लोग बारिश से बचने के लिए इधर-उधर भागने-दौड़ने लगे और देखते ही देखते माहौल अफरा-तफरी में तब्दील हो गया। ऐसे में मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमलनाथ को बिना भाषण दिए लौटना पड़ा। इस प्रकार ग्वालियर जैसे बेहद महत्वपूर्ण राजनैतिक केंद्र पर कांग्रेस की तरफ से आयोजित महत्वपूर्ण चुनावी सभा असफल सी साबित हुई।

ग्वालियर। पूर्व मुख्यमंत्री व मध्य प्रदेश कांग्रेस के चीफ कमलनाथ की ग्वालियर में आज एक चुनावी सभा आयोजित थी। इस सभा में कमलनाथ पहुंचे तो जरूर, लेकिन अफरा-तफरी के कारण वह सभा सफल नहीं हो सकी और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को बिना भाषण दिए सभा से वापस लौटना पड़ा।

दरअसल मध्यप्रदेश में होने वाले उपचुनाव के मद्देनजर ग्वालियर-चंबल संभाग के तमाम विधानसभा क्षेत्रों में मतदाताओं को अपने पक्ष में साधने के लिए यहां पर लक्ष्मी रानी लक्ष्मी बाई की समाधि के सामने कमलनाथ के मुख्य उपस्थिति में एक चुनावी सभा का आयोजन किया गया था।

इस उपचुनाव के लिए ग्वालियर सबसे बड़ा केंद्र है। इसलिए ग्वालियर में आयोजित चुनावी सभा भी बहुत महत्वपूर्ण थी, लेकिन वहां पर मची अफरा-तफरी के कारण कमलनाथ को बिना भाषण दिए वापस लौटना पड़ा।

अफरा तफरी का माहौल इस आम सभा में इसलिए निर्मित हो गया क्योंकि ऐन कमलनाथ के संबोधन के पहले बारिश शुरू हो गई।

बारिश का मौसम होने के बावजूद आम जनता, कार्यकर्ताओं के लिए वहां पर टेंट इत्यादि की मुकम्मल व्यवस्था नहीं थी। लिहाजा लोग बारिश से बचने के लिए इधर-उधर भागने-दौड़ने लगे और देखते ही देखते माहौल अफरा-तफरी में तब्दील हो गया।

ऐसे में मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमलनाथ को बिना भाषण दिए लौटना पड़ा। इस प्रकार ग्वालियर जैसे बेहद महत्वपूर्ण राजनैतिक केंद्र पर कांग्रेस की तरफ से आयोजित महत्वपूर्ण चुनावी सभा असफल सी साबित हुई।

Check Also

ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शनी राजे आएंगी शिवपुरी, करेंगी मातृशक्ति सम्मेलन को संबोधित

🔊 Listen to this ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शनी राजे आएंगी शिवपुरी, करेंगी मातृशक्ति सम्मेलन …