Breaking News

जीतू ने CM के खिलाफ दिया विवादित बयान, बढ़ी सियासी सरगर्मी

उत्तर प्रदेश की 7 विधान सभा सीटों पर उपचुनाव होगा. जिसके लिए बीजेपी, सपा, बसपा और कांग्रेस ने पूरा जोर लगाया है. वहीं, यह उपचुनाव भारतीय जनता पार्टी और सीएम योगी के लिए बेहद महत्वपूर्ण है, हालांकि उत्तर प्रदेश में सरकार को लेकर कोई परेशानी नहीं है.

देश के कई राज्यों के विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने वाले है. इन उपचुनाव विधानसभा सीटों पर 3 नवंबर को मतदान होंगे. अगर बात करें उपचुनाव को लेकर सियासी हलचल की तो सबसे ज्यादा मध्य प्रदेश को लेकर है. क्योंकि यहां पहली बार एक साथ 28 विधानसभा सीटों पर मतदान होगा. यह उपचुनाव तय करेगा की बीजेपी की शिवराज सिंह चौहान की सरकार रहेगी या कांग्रेस की कमलनाथ सरकार की वापसी होगी.

उत्तर प्रदेश की 7 विधान सभा सीटों पर उपचुनाव होगा. जिसके लिए बीजेपी, सपा, बसपा और कांग्रेस ने पूरा जोर लगाया है. वहीं, यह उपचुनाव भारतीय जनता पार्टी और सीएम योगी के लिए बेहद महत्वपूर्ण है, हालांकि उत्तर प्रदेश में सरकार को लेकर कोई परेशानी नहीं है. जिस पर इसका असर पड़ेगा, लेकिन प्रदेश में कुछ वक्त से बदले माहौल बीजेपी के खिलाफ जा सकता है. वहीं, समाजवादी पार्टी, कांग्रेस, बहुजन समाज पार्टी के लिए 2022 के पहले जनता के मुड का अंदाजा होगा.

बड़बोले जीतू के बिगड़े बोल, CM शिवराज को बताया कमलनाथ के पैरों की धूल

मध्य प्रदेश में 28 सीटों पर 3 नवंबर को उप चुनाव के लिए मतदान होने वाले है. जिसको लेकर यहां पर सियासत पूरे शवाब पर है. हर दिन पार्टियों के नेता रैलियां कर रहे हैं. चुनाव प्रचार- प्रसार में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. नेता अपनी रैलियों में भाषण के दौरान भाषा की मर्यादा भूल रहे हैं.

उपचुनाव में नेताओं के बिगड़ते बोल. मध्य प्रदेश की सियासी सरगर्मी को बढ़ा रहे है. दरअसल, पूर्व सीएम कमलनाथ के बाद अब कांग्रेस नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने विवादित बयान दिया है. उन्होंने सीएम शिवराज सिंह चौहान को पूर्व सीएम कमलनाथ के पैरों की धूल बता बताया है.

Check Also

मुक्तिधाम में अज्ञात कारणों के चलते भड़की आग, 1 हजार क्विंटल सहित अन्य सामान जलकर हुआ खाक, मौके पर प्रशासन

🔊 Listen to this Shivpuri शिवपुरी शहर के मुक्ति धाम में शनिवार की रात अंत्येष्टि …