Breaking News

*बंगाल में चल रहा है रावण राज, जल्द होगा समाप्त – नरोत्तम मिश्रा *

*बंगाल में प्रचार प्रसार के लिए पहुँचे मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा*

*किसानों से एक मुट्ठी अन्न का किया संग्रह, लिट्टी चोखा का लिया आनंद*

*बंगाल में चल रहा है रावण राज, जल्द होगा समाप्त – नरोत्तम*

*प.बंगाल*
मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा प. बंगाल के अंडर पहुंचे, पश्चिम बंगाल के अंडर में मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का जोरदार स्वागत किया गया, बतादे अपने इस बंगाल के दौरे के दौरान गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा दुर्गापुर भी पहुँचे दुर्गापुर की विशेषता यह है कि वहां 54% हिन्दी भाषी लोग निवास करते है।
बता दें कि आने वाले दिनों में पश्चिम बंगाल में विधानसभा का चुनाव होना है, इसको लेकर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री को बंगाल में होने वाले चुनावों का प्रभारी बनाया गया है जिसकी तैयारी अब जोरों पर हैं।
मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कार्यकर्ताओं और क्षेत्र की जनता से चाय पर चर्चा की। इस दौरान नरोत्तम मिश्रा ने किसान सम्मान के लिए एक मुट्ठी अन्न भी लिया, नरोत्तम मिश्रा ने पश्चिम बंगाल के अंडाल में एक मुट्ठी अन्न का संग्रहण करते हुए कहा कि किसानों के सम्मान कोई कमी नहीं आने दी जाएगी।

*श्री मिश्रा ने किसानों से एक मुट्ठी अन्न का संग्रह किया -*

डॉ श्री मिश्रा ने बंगाल मैं किसानो से एक मुट्ठी अन्न का संग्रह किया श्री मिश्रा ने अन्न का संग्रहण करते हुए किसानों को कहा भाजपा सरकार किसानों की सरकार है वह किसानों के सम्मान में कोई कमी नहीं आने देंगें। उन्हें खुशहाल बनाने के लिए केंद्र सरकार कोई कोर कसर नहीं छोड़ेगी दाने दाने क
का समुचित मूल चुकाते हुए किसानों को समृद्ध साली बनाने में जीवन भर काम करेंगे ।

*रानीगंज में लिट्टी चोखा कार्यक्रम में भी शामिल हुए -*

श्री मिश्रा रानीगंज में लिट्टी चोखा कार्यक्रम में भी शामिल हुए हजारों की तादाद में मौजूद लोगों ने कड़कड़ाती ठंड ओर कोहरें एवं देरी के बावजूद भी उत्साह बना रहा श्री मिश्रा को सुनने के लिये हिंदी भाषी लोगों का भारी हुजूम कार्यक्रम स्थल पर उमड़ा श्री मिश्रा ने उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा भाजपा जो कहती है वह करती है हमने धारा 370 हटाने का वचन दिया था प्रवचन हमने पूरा किया हमने तो पल तलाक हटाने का घोषणा पत्र में कहा था पर वचन भी पूरा किया हमने कहा था कसम राम की खाते हैं मंदिर वहीं बनाएंगे ओर देखिए मन्दिर भी बन रहा है।

*बंगाल में अगर राम नाम से परेशानी है तो सीधा सा मतलब है कि बंगाल में लंकाराज चल रहा है -*

भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जो कहती है वह करती है एक तरफ ममता दीदी हैं जिन्हें राम के नाम से भी आपत्ति है वह राम के नाम से भड़क उठती हैंममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा अगर बंगाल में अगर राम नाम से परेशानी है तो सीधा सा मतलब है कि बंगाल में लंकाराज चल रहा है।

Check Also

गांजा तस्‍कर इरफान तोतला को हुआ कारावास

🔊 Listen to this दि. 19.10.18 को इरफान तोतला पुत्र बाबू खां काजी कैंप भोपाल, …