Breaking News

MPPEB: मध्य प्रदेश में पुलिस कांस्टेबल के 4000 पदों पर भर्ती के लिए एग्जाम डेट बदली, परीक्षा अब 6 अप्रैल 2021 को होगी.

MPPEB ने पुलिस कांस्टेबल के 4000 पदों पर नियुक्ति के लिए होने वाली भर्ती परीक्षा की तारीख में बदलाव किया है. बोर्ड ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट peb.mp.gov.in पर नोटिस जारी करके एग्जाम की तारीख बदलने की जानकारी दी है
MPPEB Constable Exam Date 2021: मध्य प्रदेश प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड (MPPEB) ने पुलिस कांस्टेबल के 4000 पदों पर नियुक्ति के लिए होने वाली भर्ती परीक्षा की तारीख में बदलाव किया है. जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक 6 मार्च को आयोजित होने वाली परीक्षा अब 6 अप्रैल 2021 को होगी.

बोर्ड ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट peb.mp.gov.in पर नोटिस जारी करके एग्जाम की तारीख बदलने की जानकारी दी है. इस भर्ती के तहत कांस्टेबल (जीडी) और कांस्टेबल (रेडियो) के पदों पर नियुक्ति की जाएगी. बता दें कि इस भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम तिथि को भी बढ़ाकर 11 फरवरी किया गया था.

मध्य प्रदेश प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड द्वारा इस भर्ती के तहत कांस्टेबल (रेडियो) के 138 पदों पर जबकि कांस्टेबल (जीडी) के 3862 पदों पर यानी कुल 4000 पदों पर भर्ती की जाएगी. पुलिस कांस्टेबल के इन पदों पर भर्ती के लिए 12वीं पास उम्मीदवारों से आवेदन मांगे गए थे.

जिन उम्मीदवारों ने इस भर्ती के लिए आवेदन किया है वो MPPEB की आधिकारिक वेबसाइट peb.mp.gov.in पर जाकर परीक्षा तिथि में किए गए बदलाव की जानकारी ले सकते हैं.

Check Also

*आरव कान्हा की सोनी टीवी के धारावाहिक एक दूजे के वास्ते में होगी शानदार एंट्री*

🔊 Listen to this **आरव कान्हा की सोनी टीवी के धारावाहिक एक दूजे के वास्ते …