Breaking News

मध्य प्रदेश: झटका खाकर अचानक जमीन पर गिर गई पूर्व CM कमलनाथ की लिफ्ट, अस्पताल में मचा हड़कंप

कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की लिफ्ट अचानक झटका खाकर तलघर में गिर गई। जानकारी के मुताबिक पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के साथ इस दौरान कई विधायक भी लिफ्ट के अंदर ही मौजूद थे।
मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की लिफ्ट अचानक झटका खाकर नीचे गिरी
पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के साथ इस दौरान कई विधायक भी लिफ्ट के अंदर ही थे मौजूद
सीएम शिवराज सिंह चौहान ने दिए मामले में जांच के आदेश
मध्य प्रदेश में रविवार को एक बड़ा हादसा टल गया. कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की लिफ्ट अचानक झटका खाकर तलघर में गिर गई. जानकारी के मुताबिक पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के साथ इस दौरान कई विधायक भी लिफ्ट के अंदर ही मौजूद थे. कमलनाथ पूर्व मंत्री रामेश्वर पटेल के हालचाल लेने के लिए DNS अस्पताल पहुंचे थे, तभी उनकी लिफ्ट नीचे आ गिरी.

लिफ्ट के नीचे गिरते ही अस्पताल में अफरा-तफरी का माहौल बन गया और तुरंत लिफ्टमैन को बुलाया गया. बताया जा रहा है कि ओवरलोडिंग के चलते ये हादसा हुआ है. हालांकि इस हादसे में कोई हतातहत नहीं हुआ और सभी लोग बाल-बाल बच गए हैं. पूर्व मुख्यमंत्री के साथ इस दौरान विधायक सज्जन वर्मा, जीतू पटवारी और विशाल पटेल भी लिफ्ट में मौजूद थे.
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने की कमलनाथ से बात
घटना के तुरंत बाद राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से फोन पर बातचीत की और उनके हालचाल पूछे. उन्हें इस दौरान जानकारी दी गई कि इस हादसे में कोई भी हताहत नहीं हुआ. बातचीत के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इंदौर के कलेक्टर को इस पूरे मामले की जांच के आदेश दिए हैं.

Check Also

MPPEB: मध्य प्रदेश में पुलिस कांस्टेबल के 4000 पदों पर भर्ती के लिए एग्जाम डेट बदली, परीक्षा अब 6 अप्रैल 2021 को होगी.

🔊 Listen to this MPPEB ने पुलिस कांस्टेबल के 4000 पदों पर नियुक्ति के लिए …