Breaking News

मध्य प्रदेश पुलिस भर्ती (MP Police bharti) एग्जाम अगस्त के आखिरी या फिर सितंबर में

नई दिल्ली. मध्य प्रदेश प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड (MPPEB) की तरफ से पुलिस कॉन्स्टेबल (Police Constable) के 4000 पदों पर भर्तियां की जानी हैं. भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन मार्च में भरे गए थे. जबकि लिखित परीक्षा अप्रैल में आयोजित की जानी थी. लेकिन कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से परीक्षा को स्थगित कर दिया गया.

मध्य प्रदेश पुलिस भर्ती (MP Police bharti) एग्जाम स्थगित होने के बाद से ही अभ्यर्थी परीक्षा की तारीखों का ऐलान कर रहे हैं, लेकिन अभी तक परीक्षा की तारीखें नहीं घोषित की गई है. नाम नहीं छापने की खबर पर प्रोफेशनल बोर्ड के अधिकारी ने बताया कि लिखित परीक्षा अब अगस्त के आखिरी या फिर सितंबर में आयोजित की जा सकती है.

परीक्षा के संबंध में नोटिफिकेशन जुलाई के आखिरी या फिर अगस्त के पहले सप्ताह तक जारी किया जा सकता है. वहीं, परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड एग्जाम से 10 दिन पहले जारी किया जाएगा. एडमिट कार्ड जारी होने के बाद अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर डाउनलोड कर सकेंगे.

पुलिस कॉन्स्टेबल के पदों पर अभ्यर्थियों का चयन लिखित एग्जाम, फिजिकल टेस्ट, मेडिकल टेस्ट और डॉक्यूमेंट्स वेरिफिकेशन के बाद किया जाएगा. अधिक जानकारी अभ्यर्थी नोटिफिकेशन में देख सकते हैं.

Check Also

ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शनी राजे आएंगी शिवपुरी, करेंगी मातृशक्ति सम्मेलन को संबोधित

🔊 Listen to this ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शनी राजे आएंगी शिवपुरी, करेंगी मातृशक्ति सम्मेलन …