Breaking News

एमपी की जनता के साथ हुआ धोखा, अपनी मौत मरेगी कमलनाथ सरकार: उमा भारती

मध्य प्रदेश में उमा भारती की सक्रियता से जहां कांग्रेस और बीजेपी में खलबली है, इसके साथ ही उन्होनें मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार पर जमकर निशान साधा है.

वर्ल्ड चैंपियनशिप में पहला गोल्ड जीतने पर होगी सिंधु की नजर

मध्य प्रदेश में उमा भारती की सक्रियता से सत्ताधारी कांग्रेस और बीजेपी में खलबली है. उमा भारती ने स्पष्ट शब्दों में कहा है कि वो मध्य प्रदेश की राजनीति से न कभी दूर हुईं थी, और ना कभी दूर होंगी. लेकिन पार्टी (बीजेपी) जो जिम्मेदारी देगी उसे वो निभाएंगी. इस दौरान उन्होंने मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार पर जमकर निशाना साधा.

कमलनाथ सरकार पर जमकर निशाना साधा

उमा भारती ने कमलाथ सरकार पर कहा कि यह (कांग्रेस) सरकार धोखे से बन गई है और अब जनता खुद को छला हुआ महसूस कर रही है, लेकिन कांग्रेस की कमलनाथ सरकार अपनी ही मौत मरेगी, इसकी हत्या का हम पाप नहीं लेंगे, क्योंकि कांग्रेस की सरकार को कांग्रेस के लोग ही मारेंगे. साथ ही उमा भारती ने कहा कि हमने अटल जी से सीखा है और हम सत्ता के लोभी नही है, लेकिन कांग्रेस के लोग ही अपनी सरकार गिराएंगे. कुल मिलकर उमा भारती ने स्पष्ट कर दिया है कि वह आज भी मध्य प्रदेश में सक्रिय है.

उमा भारती राज्य में दिख रही सक्रिय

बता दें कि उमा भारती ग्वालियर में अपनी करीबी रिश्तेदार के बेटे से मिलने के लिए ग्वालियर की सिंधिया स्कूल पहुंची थीं, यहां वे लगभग एक घंटे से ज्यादा रही है. बहरहाल मध्य प्रदेश की सिसायत में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की बढ़ती दूरियों के बीच उमा भारती की राज्य में सक्रियता बढ़ गई है. उनका पार्टी कार्यकर्ताओं से मेल-मुलाकात से लेकर गंभीर मसलों पर चर्चा का दौर जारी है.


उमा भारती राज्य में दिख रही काफी सक्रिय

उमा भारती नेताओं से लगातार कर रही मुलाकात 

उमा भारती बीते कुछ वर्षो में इतनी सक्रिय कभी नजर नहीं आईं, जितनी कि इस बार नजर आ रही हैं. बीते तीन दिनों से वह भोपाल में हैं और उनकी नेताओं से मुलाकात का दौर जारी है. साथ ही वह पार्टी के उन नेताओं के साथ खड़ी होती नजर आ रही हैं, जो किसी न किसी तौर पर मुश्किल में हैं

Check Also

बेरोजगार युवाओ के लिए 9 दिवसीय कार्यशाला का आयोजन*

🔊 Listen to this *👉शिवपुरी में आत्मनिर्भर भारत के तहत युवाओ को कार्यकुशल बनाने के …