Breaking News

इमरान खान ने जताया डर- अब PoK में होगा मोदी सरकार का एक्शन

सदन को संबोधित करते हुए इमरान खान ने कहा कि मैंने कश्मीर के मसले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के सच को दुनिया के सामने रखा. उन्होंने दावा किया वह पूरी दुनिया को आरएसएस के बारे में बताएंगे.

 

मंथन न्यूज

पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर इमरान खान पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) की विधानसभा में पहुंचे. एक बार फिर उन्होंने कश्मीर का मसला उठाया और भारत के खिलाफ बोले. यहां सदन को संबोधित करते हुए इमरान खान ने कहा कि मैंने कश्मीर के मसले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के सच को दुनिया के सामने रखा. उन्होंने कहा कि ये सिर्फ कश्मीर पर रुकने वाले नहीं हैं, हमें रिपोर्ट्स मिली हैं कि ये PoK में भी आ सकते हैं.

इमरान खान ने कहा कि लेकिन हमारी सेना तैयार है और अगर कुछ हुआ तो हम जवाब देंगे. जिस तरह इन्होंने पुलवामा के बाद बालाकोट किया था, अब ये PoK की तरफ आ सकते हैं. इमरान खान ने कहा कि अगर भारत और पाकिस्तान के बीच जंग के हालात बनते हैं, तो इसके लिए दुनिया जिम्मेदार होगी और संयुक्त राष्ट्र जिम्मेदार होगा.
इमरान खान ने यहां कहा कि अब पाकिस्तान कश्मीर के मसले को दुनिया के हर फोरम पर ले जाएगा. साथ ही अगर जरूरत पड़ी तो हम अंतरराष्ट्रीय कोर्ट भी जाएंगे. आने वाले समय में लंदन में इसको लेकर बड़ी रैली भी निकलेगी, वहीं अभी संयुक्त राष्ट्र की महासभा चलेगी वहां पर भी पाकिस्तान की तरफ से इसका विरोध किया जाएगा.
पाकिस्तान जम्मू-कश्मीर पर भारत के फैसले के बाद से ही बौखलाया हुआ है और वही एक बार फिर इमरान खान के भाषण में दिखा. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने कहा कि भाजपा और संघ की विचारधारा मुसलमानों के खिलाफ है, वही हिंदुस्तान में राज कर रही है.
इमरान खान ने कहा कि हमारी तरफ से हर मंच पर कश्मीर की बात रखी जा रही है और मैं भी ट्वीट के जरिए दुनिया को बता रहा हूं. पाकिस्तान के पीएम ने कहा कि नरेंद्र मोदी को कश्मीर का ये फैसला काफी भारी पड़ने वाला है.
PoK की विधानसभा में इमरान खान ने कहा कि मैं दुनिया के अंदर कश्मीर की आवाज बनूंगा और हर किसी को RSS की विचारधारा के बारे में बताउंगा. PAK पीएम ने कहा कि बीजेपी वाले हिंदुस्तान में मुसलमानों की आवाज को दबा रहे हैं और उन्हें पाकिस्तान जाने की धमकी दे रहे हैं.
गौरतलब है कि जब से भारत ने जम्मू-कश्मीर के मामले पर फैसला लिया है, तभी से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है. पाकिस्तान ने भारत से राजनयिक संबंध तोड़ दिए हैं, बस-रेल सर्विस को रोक दिया गया है.

Check Also

15 वर्षीय नाबालिग बालिका के साथ सामूहिक दृष्‍कृत्‍य करने वाले 05 आरोपियो को हुआ आजीवन कारावास

🔊 Listen to this 15 वर्षीय नाबालिग बालिका के साथ सामूहिक दृष्‍कृत्‍य करने वाले 05 …