Breaking News

पूर्व मुख्यमंत्री उमाभारती शिवराज सिंह चौहान के बाद अब राकेश सिंह उतरे नरोत्तम मिश्र के बचाव में, कहा- जानबूझकर टारगेट बना रही सरकार


भाजपा के प्रदेश अध्‍यक्ष राकेश सिंह का कहना है कि मध्य प्रदेश की कांग्रेस सरकार कैसी भी जांच करे, हमें कोई परेशानी नहीं है।
भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती और शिवराज सिंह चौहान के बाद भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह भी पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा के बचाव में उतर आए।
सिंह ने गुरुवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि मध्य प्रदेश की कांग्रेस की सरकार कैसी भी जांच करे, हमें कोई परेशानी नहीं है। हमने पहले ही कहा है कि जांच से भाजपा को कोई डर नहीं है पर नरोत्तम मिश्रा को जानबूझकर परेशान किया जा रहा है। आप निष्पक्षता के साथ जांच करें, लेकिन ऐसा लगता है कि कमलनाथ सरकार मिश्रा को टारगेट बना रही है। भाजपा इसे बर्दाश्त नहीं करेगी। नरोत्तम मजबूती से अपने काम में लगे रहेंगे। पार्टी भी चुप नहीं बैठेगी।
उधर, सिंह ने नारायण त्रिपाठी के ट्वीट पर कहा कि हमारे विधायक एकजुट हैं। हम पहले से ही कहते आ रहे हैं। गौरतलब है कि नारायण त्रिपाठी ने ट्वीट कर 370 हटाने पर अमित शाह की तारीफ की है। सिंधिया द्वारा अनुच्छेद 370 को हटाने का समर्थन करने के मुद्दे पर कहा कि अभी तो सभी लोग सामने नहीं आए हैं।
उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस 370 की आड़ में राजनीति की रोटियां सेंक रही थी। गुलाम नबी आजाद को सोचना चाहिए जो पैसे देकर पत्थर फिंकवाते थे, वो अब पैसे लेकर विजुअल बनवाने की बात कर रहे हैं। गुलाम नबी आजाद को समझना होगा कि कश्मीर को असली आजादी अब मिली है।

Check Also

ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शनी राजे आएंगी शिवपुरी, करेंगी मातृशक्ति सम्मेलन को संबोधित

🔊 Listen to this ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शनी राजे आएंगी शिवपुरी, करेंगी मातृशक्ति सम्मेलन …