Breaking News

धारा 370 हटाये जाने पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा हमारे प्रधानमंत्री माननीय मोदी जी एवं गृहमंत्री अमित शाह जी को धन्यवाद

नरोत्तम मिश्रा की सरकार को चुनोती,बोले सुबूत हो तो मेरे खिलाफ करें कार्यवाही
अभी कभी भोपाल से बड़ी खबर निकलकर आ रही है। जहां प्रदेश के पूर्व मंत्री एवं भाजपा के कद्दावर नेता नरोत्तम मिश्रा ने ई टेंडर घोटालें को लेकर दिया बयान दिया है। श्री मिश्रा ने कमलनाथ सरकार को चुनोती देते हुए कहा है कि अगर सरकार के पास मेरे खिलाफ सबूत हैं तो कार्यवाही करे। कांग्रेस सरकार अपनी नाकामी छुपाने एवं जनता से किये गए वादों में असफल होने के बाद गुमराह करने को राजनीति कर रही है। इसी रोज कोई न कोई नया मुद्दा लेकर आ जाती है। ई टेंडर में कुछ नहीं मिला तो अब आयकर विभाग की मदद से पुराने मुद्दे उखाड़ रहे है। जबकि इनको पहले अपने वादों को पूरा करने की कोशिश करनी चाहिए जो झूठ बोलकर ये चुनाव जीतकर आये हैं। अब ये जनता के सामने जाने से डर रहे हैं।
डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मैं छात्र जीवन से राजनीति कर रहा हूं। मैं खुलेआम कहता हूं की अगर आपके पास कोई सुबूत हो तो मेरे खिलाफ कार्रवाई करे।
सरकारी जांच एजेंसी का दुरुपयोग किये जाने पर बोलते हुए कहा कि ईओडब्ल्यू जैसी संस्थाएं
कमलनाथ सरकार की कपिला गाय हो गयी हैं।
भाजपा नेता ने कहा कि कमलनाथ सरकार कुछ नही कर सकते हैं ये तो सिर्फ मुद्दों से जनता का ध्यान भटकाना चाहती है। मेरे यहां आज तक कोई छापा नहीं पड़ा है।
मुकेश शर्मा के यहां जो छापा पड़ा उसमें मेरा नाम द्वेषपूर्ण शामिल किया गया ।
कांग्रेस का उद्देश्य सिर्फ और सिर्फ ध्यान भटकाना है इसलिए ई टेंडर की बात की जा रही है…
ई टेंडर में 7 विभाग भी शामिल है लेकिन उन किन्ही विभाग के अधिकारियों को शामिल नहीं किया गया। ई टेंडर में सिर्फ मेरा नाम शामिल करके सरकार मेरे चरित्र की हत्या करने की कोशिश की जा रही है।जिसमे इन्हें कभी सफलता नही मिलेगी।
धारा 370 हटाये जाने पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि देश की सबसे बड़ी समस्या का एक झटके में निवारण करने के लिए देश की जनता हमारे प्रधानमंत्री माननीय मोदी जी एवं गृहमंत्री अमित शाह जी को धन्यवाद दे रही है। क्योंकि इस समस्या का हल इससे हमारी सरकार की प्राथमिकता थी ।जिसके लिए जनता ने हम पर विश्वास किया था। और हमारी सरकार ने जनता से किये अधिक से अधिक वादे पूरे किए हैं। और जो रह गए हैं मोदी जी और राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं गृहमंत्री अमित शाह जी नेतृत्व में बहुत जल्द पूरे करेंगे। मगर कमलनाथ सरकार जनता को गुमराह करने की राजनीति कर रही है।

Check Also

MP में कोरोना की दूसरी लहर का खतरा:इंदौर, भोपाल, ग्वालियर, रतलाम और विदिशा में कल से रात 10 से सुबह 6 बजे का नाइट कर्फ्यू

🔊 Listen to this प्रदेश में 8वीं तक के सकूल भी 31 दिसंबर तक रहेंगे …