Breaking News

पीएम मोदी ने बीजेपी सांसदों से कहा- 2024 की तैयारी शुरू कर दो, इस बार अपने बूते जीतना

बीजेपी सांसदों के दो दिन के अभ्यास वर्ग का समापन करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनसे साफ कहा कि वह अभी से 2024 की तैयारी शुरू कर दें। उन्होंने कहा कि ऐसी तैयारी और काम करो कि तब अपने बूते जीत कर आना, यह मत सोचना कि मोदी के नाम पर जीत जाएंगे।

हाइलाइट्स
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी सांसदों से अभी से 2024 चुनाव की तैयारी में जुटने को कहा

पीएम ने कहा कि ऐसी तैयारी और काम करो कि 2024 में अपने बूते जीत कर आना

पीएम ने बीजेपी सांसदों से सकारात्मक रहने और क्षेत्र की जनता के संपर्क में बने रहने को कहा

प्रधानमंत्री मोदी संसद में बीजेपी सांसदों के 2 दिवसीय अभ्यास वर्ग के समापन पर बोल रहे थे

नई दिल्ली 
बीजेपी सांसदों के दो दिन के अभ्यास वर्ग का समापन करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनसे साफ कहा कि वह अभी से 2024की तैयारी शुरू कर दें। उन्होंने कहा कि ऐसी तैयारी और काम करो कि तब अपने बूते जीत कर आना, यह मत सोचना कि मोदी के नाम पर जीत जाएंगे। पीएम ने कहा कि मेरी जिम्मेदारी नहीं है जिताने की, अपना काम ऐसा करो कि लोग खुद चुनकर भेजें।सूत्रों के मुताबिक प्रधानमंत्री ने बीजेपी सांसदों से कहा कि अपने अंदर यह भाव न आने दें कि आप खुद की वजह से जीते हैं, किसी की भी जीत में सबका सहयोग होता है। इसलिए कार्यकर्ताओं और लोगों को कभी नजरअंदाज ना करें। 

सूत्रों के मुताबिक प्रधानमंत्री ने सांसदों से सोच समझकर बोलने को कहा। पीएम ने कहा कि लोग आपके बात करने के तरीके से लेकर आपने जीवन जीने की शैली तक सब पर ध्यान देते हैं। उन्होंने कहा कि अगर आप एयरपोर्ट पर जाते हैं और प्रोटोकॉल के नाम पर लाइन में नहीं लगते हैं तो लोग भले कहते कुछ नहीं हैं लेकिन मन ही मन उन्हें यह पसंद नहीं आता। अगर आप लाइन में लग जाएंगे तो इसमें क्या खराब है, फ्लाइट तो अपने वक्त से ही जाएगी, आप पहले फ्लाइट में बैठकर क्या कर लेंगे। पीएम ने कहा कि अगर आप लाइन में लगते हैं और किसी दिन बिना लाइन के जाने की जरूरत पड़ती है तो लोग खुद कहेंगे कि वैसे तो लाइन में लगते हैं पर आज कुछ जरूरी होगा।
पीएम ने बीजेपी सांसदों से अपने क्षेत्र का खास ध्यान देने की बात कही। साथ ही कहा कि लोग कई तरह की डिमांड लेकर आते हैं लेकिन जो आप पूरी कर सकें उसी का वादा करें, जो नहीं कर सकते हैं तो उसकी वजह लोगों को बैठाकर समझाएं। 
आज भी सांसदों के बीच बैठकर सबको सुनते रहे पीएम
प्रधानमंत्री ने सांसदों से संगठन के साथ ही परिवार का और अपने स्वास्थ्य का भी ध्यान रखने को कहा। उन्होंने कहा कि रेग्युलर चेकअप कराते रहें, साथ ही परिवार का भी ध्यान रखें। मोदी ने कहा कि हम संगठन में काम करते करते परिवार को भूल जाते हैं, बेटी कितनी बड़ी हो गई, बेटा क्या कर रहा है, इन सबका भी ख्याल रखें। 

 

Check Also

मुक्तिधाम में अज्ञात कारणों के चलते भड़की आग, 1 हजार क्विंटल सहित अन्य सामान जलकर हुआ खाक, मौके पर प्रशासन

🔊 Listen to this Shivpuri शिवपुरी शहर के मुक्ति धाम में शनिवार की रात अंत्येष्टि …