Breaking News

कांग्रेस में ऐसा कोई नहीं जो मुझे प्रलोभन दे सके : भाजपा विधायक संजय पाठक


संजय पाठक बोले मैं भी दूसरी पार्टी से आया हूं, मुझे पार्टी ने मंत्री बनाया, सम्मान में कोई कमी नहीं की।
भोपाल। कांग्रेस से निर्वाचित होकर दो बार विधायक रहे संजय पाठक (अब भाजपा विधायक) ने कहा कि कांग्रेस में ऐसा कोई नहीं, जो मुझे प्रलोभन दे सके। पाठक से भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह के उस वक्तव्य पर प्रतिक्रया चाही गई थी, जिसमें उन्होंने कांग्रेस द्वारा भाजपा विधायकों को प्रलोभन दिए जाने की बात कही थी। पाठक ने विजयपुर से विधायक सीताराम आदिवासी को दिए गए मंत्री पद के ऑफर को भी गलत बताया।
कांग्रेस की मौजूदा स्थिति पर पाठक बोले कि जनादेश कांग्रेस के पक्ष में नहीं था, कांग्रेस ने दो लाख रुपए की कर्जमाफी समेत कई वादे किए थे, लेकिन उनका कुछ नहीं हुआ, बावजूद इसके भाजपा ने उसे एक अवसर दिया। जनता ने उसे 114 सीट दी, अब कांग्रेस पार्टी क्या कर रही है, ये सब जानते हैं। बेरोजगारों को भत्ता नहीं दिया, किसानों का कर्जमाफ नहीं हुआ। मतदाता ऐसे में खुद को ठगा महसूस कर रहे हैं।

वही, भाजपा के विधायकों के साथ हो रही उपेक्षा को लेकर कहा कि पार्टी में लोग उपेक्षित नहीं हैं, ये मनोवैज्ञानिक दबाव है। कांग्रेस में भी ऐसे लोग हैं, जो योग्य हैं, लेकिन उन्हें उचित स्थान नहीं मिला। मैं भी दूसरी पार्टी का हूं, मुझे सम्मान मिला, मंत्री बनाया, सम्मान में कोई कमी नहीं की। लोगों को संतोष होना चाहिए।
अब कांग्रेस विधायक भाजपा में आएंगे
सदस्यता अभियान की बैठक में शामिल होने भोपाल आए विधायक आकाश विजयवर्गीय ने कहा कि कांग्रेस में विचारधारा से जुड़ा व्यक्ति नहीं जाएगा। जिन्हें जाना था, वह चले गए, अब कोई नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि कमलनाथ सरकार की स्थिति खराब है, अब कांग्रेस के विधायक भाजपा में आना शुरू होंगे।

Check Also

मुक्तिधाम में अज्ञात कारणों के चलते भड़की आग, 1 हजार क्विंटल सहित अन्य सामान जलकर हुआ खाक, मौके पर प्रशासन

🔊 Listen to this Shivpuri शिवपुरी शहर के मुक्ति धाम में शनिवार की रात अंत्येष्टि …